खुल गया बाबा रामदेव का पतंजलि परिधान स्टोर, मिलेगा संस्कारी जीन्स

575

बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद ने अपने कपड़ों के रिटेल चेन परिधान का पहला स्टोर दिल्ली के पीतमपुरा में शुरू कर दिया है। इस स्टोर में कपड़ों की 3500 वैरायटी उपलब्ध हैं। इसमें किड्सवेयर, महिलाओं के परिधान, पुरुषों के सभी कपड़े, योगा वेयर, फेंसी ड्रेस शामिल है। इस स्टोर में लंगोट से कोट तक और पार्टी वियर मिलेंगे। कपड़े भारतीय शैली को ध्यान में रखकर बनाए जाएंगे और यह पूरी तरह से स्वदेशी होंगे।
दिवाली के अवसर पर पतंजलि परिधान पे 25 प्रतिशत तक का डिस्काउंट भी मिल रहा है। यहां पतंजलि जीन्स की कीमत 500 रुपये बताई जा रही है। पतंजलि परिधान की ओर से जारी बयान के अनुसार, जो जीन्स ब्रांडेड स्टोर में 5500 रुपये में मिलती है वह पतंजलि परिधान में मात्र 500 रुपये में मिलेगी। जो शर्ट ब्रांडेड स्टोर में 2500 रुपये की मिलती है,वह 500 रुपये और जो बनियान ब्रांडेड स्टोर में 500 रुपये की मिलती है, वह 100 रुपये में मिलेगी। वहीं दिवाली पर इस शोरूम में 25 फीसदी तक का डिस्काउंट भी मिलेगा। यह आॅफर अगले पांच दिन, आज धनतेरस से भाईदूज तक उपलब्ध रहेगा। लांच के अवसर पर रामदेव ने बताया कि दिसंबर तक वह देश में करीब 25 नए स्टोर खोलेंगे। अभी दिल्ली में ही ये स्टोर है। परिधान शोरूम में लिव फिट स्पोर्ट्स वीयर, एथनिक वीयर, आस्था वीमेंस वीयर और संस्कार मेंस वीयर नाम से अलग-अलग कैटगरी में कपड़े बिकेंगे। मेंस वीयर में जींस भी बिकेंगी। परिधान स्टोर के शुभारंभ पर बाबा रामदेव के साथ ओलिंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार और फिल्म प्रोड्यूसर मधुर भंडारकर भी मौजूद रहे।

बाबा रामदेव ने बताया कि विशेष अवसरों से लेकर, कैजुअल वियर यहां पर मिलेंगे। अगर कोई कपड़ा अपनी पसंद का खरीदना चाहता है तो वह इसे खरीदकर सिलवा सकता है। जींस में सैकड़ों ऑप्शन उपलब्ध कराए गए हैं। बाबा रामदेव ने बताया कि उनके शो रूम में शूज से लेकर खड़ाऊ भी मिलेंगी। इतना ही नहीं बेल्ट भी मिलेंगे जो कि आर्टिफीशियल लेदर से बने होंगे। उन्होंने आगे बताया कि महिलाओं और होम टेक्सटाइल आइटम्स को आस्था का नाम दिया गया है। जबकि पुरुषों और किड्स वियर को संस्कार का नाम दिया गया है।वबाबा रामदेव ने स्लोगन और जिंगल की चर्चा करते हुए कहा कि संस्कार पहनो, संस्कारी दिखो। आस्था के साथ अपने राष्ट्र को देश को मजबूत बनाओ, लिवफिट पहनो, फिट रहो।