महाराष्ट्र में मंदिर नहीं खोलने पर कंगना रनौत का उद्धव ठाकरे सरकार पर तीखा वार

153

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के राज्यपाल द्वारा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की आलोचना के बाद कंगना ने भी उद्धव ठाकरे की सरकार पर तीखा वार किया है।

कंगना रनौत ने न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए उद्धव ठाकरे की सरकार को गुंडा सरकार बताया। न्यूज़ एजेंसी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि महाराष्ट्र के राज्यपाल ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा है और उनसे कोरोना काल में पूजा-अर्चना के स्थलों को खोलने को लेकर सवाल किया है। इस पत्र के एक हिस्से में ये भी लिखा था कि मैं सोचता हूँ कि क्या आपको किसी तरह की दिव्य-सूचना प्राप्त हो रही है कि आप पूजा के स्थलों की री-ओपनिंग को लगातार टाल रहे हैं या फिर अब आप खुद सेक्युलर बन चुके हैं, जिस शब्द से कभी आप खुद नफरत किया करते थे।

वहींं राज्यपाल के बाद उद्धव ठाकरे पर कंगना ने भी तीखा वार है। कंगना न्यूज़ एजेंसी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा कि ये जानकर अच्छा लगा कि गुंडा सरकार से माननीय गवर्नर साहब सवाल पूछ रहे हैं। गुंडों ने बार और रेस्टोरेंट्स को तो खोल कर रखा है, लेकिन रणनीति के हिसाब से मंदिरों को बंद कर रखा है। सोनिया सेना तो बाबर की सेना से भी घटिया बर्ताव कर रही है।