सच साबित हुई राजस्थान की राजनीतिक उठापटक पर पंडित अनिल पांडेय की भविष्यवाणी

240

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपनी सरकार बचा लेंगे और तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष एवं उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का प्रभाव कम होता जाएगा, उक्ताशय की भविष्यवाणी लोकराग ने प्रकाशित लेख के माध्यम से पंडित अनिल पांडेय ने 17 जुलाई को कर दी थी।

ज्योतिषाचार्य पंडित अनिल पांडेय ने अपने लेख के माध्यम से बता दिया था कि राजस्थान सरकार की उठापटक कब तक रहेगी। उन्होंने बताया था कि इस राजनीतिक उठापटक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत विजयी रहेंगे।

पंडित अनिल पांडेय ने कहा था कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के वर्तमान समय में प्रश्न कुंडली के नवम भाव में शुक्र है जो अत्यंत अच्छा फल देगा। गोचर के अनुसार शुक्र 1 अगस्त को बुद्ध के घर में जाएगा। यह भी उसकी मित्र राशि है। यहां भी शुक्र अच्छा फल देगा।

1 सितंबर को शुक्र एकादश भाव में जाएगा तथा यह उसकी शत्रु राशि है। विश्शोन्तरी दशा के अनुसार 20 अगस्त 2020 से शुक्र में बुध में बुध की दशा प्रारंभ होगी। प्रश्न कुंडली में बुध नवम एवं लग्न का स्वामी है। इस समय गहलोत सरकार के ऊपर से कष्ट दूर हो जाना चाहिए।

वहीं सचिन पायलट को लेकर उन्होंने कहा था कि वर्तमान में 24 जुलाई तक ही सचिन पायलट इफेक्टिव रहेंगे। उसके उपरांत उनका असर कम होना शुरू हो जाएगा।