ऑस्ट्रेलिया के पीएम ने ट्वीट की आम की चटनी के साथ समोसे की फ़ोटो, प्रधानमंत्री मोदी को दिया न्यौता

234

आस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने रविवार को अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए समोसे के साथ अपनी तस्वीर साझा की और भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को समोसे खाने के लिए न्यौता दिया। प्रधानमंत्री मॉरिसन इस फोटो में मॉरीसन हाथ में ट्रे लिये हुए नजर आ रहे हैं जिसमें समोसे और आम की चटनी दिख रही है।
फोटो के साथ ट्वीट करते हुए ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री मॉरिसन ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग कर के लिखा कि रविवार को आम की चटनी के साथ स्कॉमोसास्, आम को घिसकर बनाई हुई चटनी के साथ। इस हफ्ते हमारी मीटिंग वीडियो लिंक के जरिए होगी। पीएम मोदी शाकाहारी हैं। मैं उनके साथ इसे साझा करना पसंद करूंगा।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मॉरिसन के ट्वीट का जवाब देते हुए रिट्वीट किया कि हिंद महासागर से जुड़े और समोसे से एकजुट हुए। आपका समोसा स्वादिष्ट लग रहा है। एक बार जब हम कोरोना वायरस के खिलाफ निर्णायक जीत हासिल कर लेते हैं, तब हम एक साथ समोसे का आनंद लेंगे। 4 जून की वीडियो कांफ्रेंसिंग को लेकर उत्साहित हूँ। उल्लेखनीय है कि 4 जून को भारत और ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्रियों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से एक महत्वपूर्ण बैठक होनी है।