Wednesday, October 16, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूजपाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग 11 घोषित,...

पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग 11 घोषित, कप्तान स्टोक्स की वापसी

मुल्तान (हि.स.)। इंग्लैंड और पाकिस्तान टीम के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला कल यानी मंगलवार से मुल्तान में खेला जाएगा। सीरीज में इंग्लैंड की टीम पहला टेस्ट मैच जीतकर 1-0 से आगे है। इस बीच सोमवार को दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम की प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया गया है।

दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स की वापसी हुई है। बेन स्टोक्स इस साल अगस्त के बाद पहली बार प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करेंगे। हैमस्ट्रिंग में चोट लगने के कारण स्टोक्स ने इंग्लैंड के लिए पिछले चार टेस्ट मिस किए। वह श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज और पाकिस्तान के खिलाफ मुल्तान में पहला टेस्ट मैच नहीं खेल पाए। उनकी अनुपस्थिति में ओली पोप ने टीम की कमान संभाली। हालांकि, स्टोक्स इंग्लैंड टीम के साथ नियमित रूप से जुड़े रहे और अब वह फिट होकर फिर से टीम की कमान संभालेंगे। स्टोक्स के साथ मैथ्यू पॉट्स को भी अंतिम एकादश में जगह मिली है जबकि क्रिस वोक्स और गस एटकिंसन की तेज गेंदबाजी जोड़ी को बाहर बैठना पड़ा है।

दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

जैक क्रॉली, बेन डकेट, ⁠ओली पोप, ⁠जो रूट, ⁠हैरी ब्रूक, ⁠बेन स्टोक्स (कप्तान),⁠ जेमी स्मिथ, ब्रायडन कार्स, ⁠मैट पॉट्स, ⁠जैक लीच, शोएब बशीर।

संबंधित समाचार

ताजा खबर