Thursday, October 17, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूजरणजी ट्रॉफी: शुक्रवार को राजस्थान के खिलाफ अपने होमग्राउंड धर्मशाला में उतरेगा...

रणजी ट्रॉफी: शुक्रवार को राजस्थान के खिलाफ अपने होमग्राउंड धर्मशाला में उतरेगा हिमाचल

धर्मशाला (हि.स.)। हिमाचल की टीम अपने होम ग्राउंड धर्मशाला में रणजी ट्रॉफी के ग्रुप बी के दूसरे मैच के लिए शुक्रवार को राजस्थान के खिलाफ मैदान में उतरेगा। हिमाचल का रणजी के इन सीजन का यह दूसरा मैच है। इससे पूर्व हिमाचल ने अपना पहला मैच उत्तराखंड के खिलाफ 11 से 14 अक्टूबर तक धर्मशाला में ही खेला था।

इस मैच में हिमाचल ने उत्तराखंड पर बड़ी जीत दर्ज करते हुए एक पारी और 97 रनों से मात दी थी। हिमाचल ने इस बड़ी जीत के साथ पूल टेबल में टॉप पर जगह बना ली है। हिमाचल की इस बड़ी जीत के चलते उसके सात अंक हो गए हैं और बेहतर रन रेट के हिसाब से टेबल पर सबसे ऊपर है।

रणजी का दूसरा मैच हिमाचल 18 से 21 अक्टूबर तक राजस्थान के खिलाफ खेलेगा। वहीं इसके बाद तीसरे मैच में 26 से 29 अक्टूबर तक विजाग में हिमाचल की टीम आंध्र प्रदेश से भिड़ेगी। 6 से 9 नवंबर तक हिमाचल और विदर्भ नागपुर में एक दूसरे के खिलाफ मैदान में उतरेंगे। 13 से 16 नवंबर तक एक बार फिर हिमाचल की टीम अपने होम ग्राउंड धर्मशाला पंहुचेगी और पांडिचेरी के साथ मैच खेलेगी। 23 से 26 जनवरी तक हिमाचल हैदराबाद में हैदराबाद के साथ भिड़ेगा। वहीं अपने अंतिम लीग मैच में 30 जनवरी से 2 फरवरी तक हिमाचल गुजरात में गुजरात के साथ मैच खेलेगा।

संबंधित समाचार

ताजा खबर