Thursday, October 24, 2024
Homeलाइमलाइटदुनिया भर के सिनेमाघरों में 5 दिसंबर को रिलीज होगी 'पुष्पा 2: द...

दुनिया भर के सिनेमाघरों में 5 दिसंबर को रिलीज होगी ‘पुष्पा 2: द रूल’

इंडिया की मच अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ 5 दिसंबर, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के प्रोड्यूसर ने हैदराबाद में डिस्ट्रीब्यूटर के साथ एक बड़े इवेंट के दौरन फिल्म की नई रिलीज डेट की आधिकारिक घोषणा की है।

फिल्म की तेजी से शूटिंग की जा रही है और डायरेक्टर सुकुमार पूरी कोशिश कर रहे हैं कि इसके एक शानदार सिनेमाई अनुभव बनाने में कोई कमी न रह जाए। फिल्म का म्यूजिक पहले ही चार्टबस्टर बन चुका है, जो हर जगह दर्शकों का दिल जीत रहा है। रिलीज से पहले बिजनेस के आंकड़े भी ये दिखा रहे हैं कि फिल्म रिकॉर्ड तोड़ सफलता हासिल कर सकती है। फिल्म की रिलीज को लेकर इंडिया और इंटरनेशनल लेवल पर उत्साह चरम पर है। फैंस अपने आइकन स्टार अल्लू अर्जुन को बड़े पर्दे पर उनके फुल स्टाइल में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

‘पुष्पा 2: द रूल’ साल के अंत के लिए एक बेहतरीन मनोरंजन होने जा रहा है। अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल स्टारर इस फिल्म का डायरेक्शन सुकुमार ने किया है और इसे मैथ्री मूवी मेकर्स और सुकुमार राइटिंग्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है, जिसमें टी-सीरीज़ का म्यूजिक है।

संबंधित समाचार

ताजा खबर