आयुध निर्माणी के कर्मियों के लिये अच्छी खबर: सभी को मिलेगा ट्रान्जिक स्टे अलाउंस

सिविलियन मोटर ड्राइवर को मिलने वाला ट्रांन्जिक स्टे अलाउंस को बोर्ड से स्वीकृति मिलने से अब इसका लाभ पूरी आयुध निर्माणियों को होगा, जिसके लिए कुछ समय पूर्व सुरक्षा कर्मचारी यूनियन (इंटक) द्वारा जेसीएम-4 में इस मुद्दे को लिया गया था।

जिस पर चर्चा करने के पश्चात इसे ओएफ बोर्ड रिफर कर दिया गया था। बोर्ड ने स्वीकृति तो दी थी कि सभी को एडवांस मिलेगा, किंतु फाइनल रेमबर्समेंट में इसका निर्णय नहीं हुआ था, जिसके लिए पीसीएफए ने पत्र लिखकर निर्देशित किया है स्टे अलाउंस अब सभी कार्मिकों को दिया जाएगा।

इस सम्बंध मे आयुध निर्माणी खमरिया के एमटी अनुभाग द्वारा जेसीएम-2 के सदस्य अरुण दुबे का स्वागत किया गया। यूनियन के प्रभारी महामंत्री आनंद शर्मा ने जानकारी दी की इंटक यूनियन कार्मिकों के हर जायज हकों के लिए उपयुक्त फोरम में मुद्दा उठाकर उसे सुलझाने का कार्य कर रही है, जिसके लिए वह वचनबद्ध है। इसी तारतम्य एमटी अनुभाग से कई कार्यकर्ताओं ने यूनियन की सदस्यता भी ली।

यूनियन के अरुण दुबे, आनंद शर्मा, अमित चौबे, महेंद्र रजक, अखिलेश पटेल, राहुल चौबे, जीजो जैकब, अनिल गुप्ता, महेंद्र रजक, अनुपम भौमिक, गुरप्रीत सिंह, जीवन सिंह, आशीष तिवारी, कंवरपाल, मुकेश पांडे ने नए सदस्य का स्वागत स्वागत किया।