ऊर्जा मंत्री तोमर ने दिया आश्वासन: जल्द लिया जाएगा बिजली कर्मचारियों की मांगों पर निर्णय

मध्य प्रदेश की विद्युत कंपनियों के निजीकरण के विरोध और बिजली अधिकारियों एवं कर्मचारियों की लंबित मांगों के समर्थन में मंगलवार 8 अगस्त को मध्य प्रदेश यूनाइटेड फोरम फॉर पावर एम्प्लाइज एवं इंजीनियर्स ने एक दिवसीय पूर्ण कार्य बहिष्कार आंदोलन किया था।

बिजली कर्मचारियों के कार्य बहिष्कार आंदोलन के बीच मंगलवार की देर रात यूनाइटेड फोरम का एक प्रतिनिधि मंडल ने प्रदेश संयोजक व्हीकेएस परिहार के नेतृत्व में ऊर्जा मंत्री प्रद्युमान सिंह तोमर से मुलाकात की।

इस दौरान ऊर्जा मंत्री तोमर ने यूनाइटेड फोरम के पदाधिकारियों को आश्वासन दिया है कि बिजली कर्मचारियों की बिना वित्तीय भार वाली मांगों पर जल्द ही निर्णय ले लिया जाएगा। वहीं वित्तीय भार वाली मांगो पर भी एक-दो दिन में कोई निर्णय लिया जाएगा।

वहीं ऊर्जा मंत्री से मुलाकात के बाद यूनाइटेड फोरम के पदाधिकारियों ने कहना है कि ऊर्जा मंत्री ने बिजली कर्मचारियों की मांगों पर जल्द ही निर्णय लेने का आश्वासन दिया है। ऊर्जा मंत्री के निर्णय लिए जाने के बाद ही यूनाइटेड फोरम आगे की रणनीति तैयार करेगी और इसके बाद ही आगामी 24 से 26 अगस्त को किये जाने वाले तीन दिवसीय कार्य बहिष्कार आंदोलन पर फैसला लिया जाएगा।