एमपी पावर जनरेटिंग कंपनी को संवारेगी निजी कंपनी, करेगी डिजीटाइजेशन

मध्यप्रदेश की पावर जनरेटिंग कंपनी को संवारने और डिजीटाइजेशन का जिम्मा ग्लोबल निजी कंपनी को दिया जा रहा है। पावर जनरेटिंग कंपनी के बिजनेस ट्रांसफार्मेशन और डिजीटाइज़ेशन के लिए इंटरप्राइज रिसोर्स प्लानिंग क्र‍ियान्वयन हेतु ‘एक्सेंचर’ का चयन किया है। पावर जनरेटिंग कंपनी की ईआरपी परियोजना की शुरूआत गत दिवस एक समारोह में हुई।

इस कार्यक्रम में मध्यप्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी के प्रबंध संचालक मनजीत सिंह‍, डायरेक्टर कॉमर्श‍ियल प्रतीश कुमार दुबे, कार्यपालक निदेशक बीएल नेवल व एक्सेंचर के एमडी मनोज चतुर्वेदी एवं पावर जनरेटिंग कंपनी के अभ‍ियंता उपस्थि‍त थे। उल्लेखनीय है कि एक्सेंचर एक वैश्विक प्रबंधन परामर्श और पेशेवर सेवा फर्म है, जो रणनीति, परामर्श, डिजिटल, प्रौद्योगिकी और संचालन सेवाएं प्रदान करती है। एक्सेंचर फॉर्च्युन ग्लोबल कंपनी है।

पावर जनरेटिंग कंपनी के प्रबंध संचालक मनजीत सिंह ने सफल ईआरपी क्र‍ियान्वयन के लिए पावर जनरेटिंग कंपनी के परियोजना कार्यालय के सभी अभ‍ियंताओं व कार्मिक को बधाई दी। उन्होंने कहा कि ईआरपी पावर जनरेटिंग कंपनी के लिए नींव का पत्थर साबित होगी।

प्रबंध संचालक ने अभ‍ियंताओं व कार्मिकों का आह्वान किया कि वे पूर्ण जिम्मेदारी व कर्त्तव्यनिष्ठा से ईआरपी परियोजना को इसकी मंजिल तक पहुंचाएं। मनजीत सिंह ने आशा व्यक्त की कि एक्सेंचर सफलतापूर्वक इस परियोजना का क्र‍ियान्वयन कर, मध्यप्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी की उम्मीदों व मापदंडों पर खरी उतरेगी।

एक्सेंचर इस प्रोजेक्ट को 18 माह में पूर्ण करेगी। प्रोजेक्ट पूरा होने के बाद एक्सेंचर 42 माह का पावर जनरेटिंग कंपनी को आपरेशन व मेंटेनेंस सहयोग देगी। विश्व की अग्रणी आईटी कंपनि‍यों में से एक ‘एक्सेंचर’ को पावर जनरेशन सेक्टर में ईआरपी क्र‍ियान्वयन का वृहद् अनुभव है।