एमपी की बिजली कंपनी के आला अधिकारी पर महिला ने लगाया रेप का आरोप

मध्य प्रदेश की मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड के डीजीएम लक्ष्मी नारायण पाटीदार पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाते हुए अधिकारी के खिलाफ अशोका गार्डन पुलिस थाने में रेप का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

महिला ने अशोका गार्डन थाना पुलिस को बताया कि उसकी पहचान डीजीएम लक्ष्मी नारायण पाटीदार से 2 साल पहले बिजली कंपनी के ऑफिस में हुई थी। यह पहचान दोस्ती में बदल गई और फिर प्यार में। इसके बाद पाटीदार ने उसे शादी का झांसा दिया और भोपाल की कई जगहों पर घुमाने ले गया। महिला का आरोप है कि पाटीदार शादी की बात करने पर मांग भी भरता था।

महिला का कहना है कि बिजली कंपनी के गोविंदपुरा स्थित डिविजन ऑफिस और अन्य जगह दो साल तक दुष्कर्म किया। महिला ने आरोप लगाए कि पाटीदार ने उसकी मांग भरी और मंगलसूत्र भी पहनाया, लेकिन फोटो नहीं खींचने दिए। पाटीदार कहता था कि मैं तुम्हारा पति हूं, अगर मुझे छूने नहीं दिया, तो मैं मर जाऊंगा।

महिला ने बताया कि वह 6 मई को बिजली अधिकारी पाटीदार से शादी की बात करने उसके ऑफिस गई। जहां वह गाली-गलौज करने लगा। उसके साथ ही एक महिला और एक व्यक्ति ने उसे चाकू से मारने की कोशिश की। पीडि़ता ने पाटीदार और उसके दोनों सहयोगियों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है।

वहीं अशोका गार्डन थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़िता ऐशबाग इलाके में रहती है। उसका आरोप है कि औद्योगिक क्षेत्र अशोका गार्डन स्थित बिजली कंपनी के दफ्तर में उसकी पहचान लक्ष्मी नारायण पाटीदार से हुई थी। बीते दो साल से शादी का वादा कर वह युवती के साथ गलत काम कर रहा था। युवती जब भी शादी की बात करती, तो लक्ष्मी नारायण टाल देता था। परेशान होकर पीड़िता उसके दफ्तर पहुंच गई। इस दौरान अन्य कर्मचारी भी दफ्तर में मौजूद थे। आधे घंटे तक युवती दफ्तर में हंगामा करती रही। कुछ देर बाद उसने अपने हाथ की नस काट ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को अस्‍पताल में भर्ती कराया। महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया। महिला का कहना है कि अफसर महादेव पानी, सीहोर, भोजपुर, भीम बैटका और रात में सुनसान रोड पर घुमाने ले जाते थे। उससे यहां पर ज्यादती करते थे।