MPEBTKS की सिर्फ तीन मांग: नियमित, संविदा और आउटसोर्स बिजली कर्मचारियों का सरकार रखे ध्यान

मध्य प्रदेश विद्युत मंडल तकनीकी कर्मचारी संघ के प्रांतीय महासचिव हरेंद्र श्रीवास्तव के नेतृत्व में रसल चौक स्थित कांग्रेस कार्यालय में मध्य प्रदेश कांग्रेस बिजली समस्या निवारण प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सौरव नाटी शर्मा को संघ पदाधिकारियों के द्वारा तीन सूत्रीय मांगपत्र सौंपा गया।

हरेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि उनके संगठन की फिलहाल सिर्फ तीन ही मांगें हैं और अपनी मांगों की ओर सरकार का ध्यान आकृष्ट करने के लिए पूरे मध्य प्रदेश में संघ पदाधिकारियों के द्वारा जनप्रतिनिधियों, विधायकों, सांसदों एवं मंत्रियों को मांगपत्र सौंपे जा रहे हैं।

मांगपत्र में मांग की गई है कि सभी आउटसोर्स कर्मचारियों का मध्य प्रदेश विद्युत मंडल की उत्तरवर्ती बिजली कंपनियों में संविलियन किया जावे एवं मानव संसाधन नीति का निर्माण किया जावे। संविदा कर्मचारियों का नियमितीकरण किया जावे। नियमित कर्मचारियों को फ्रिंज बेनिफिट दिया जावे।

सौरभ नाटी शर्मा ने संघ प्रतिनिधि मंडल को आश्वासन दिया है कि आपकी तीनों मांगों से मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर अवगत कराया जावेगा। इस दौरान संघ के राजकुमार सैनी, मोहन दुबे, अजय कश्यप, अरुण मालवीय, विनोद दास, आजाद सकवार, सुरेंद्र मेश्राम, हीरेंद्र रोहिताश, देवेश वर्मा, अनिल दुबे, अमित, अनमोल तिवारी, प्रदीप पटेल, शैलेश द्विवेदी, विजय आदि उपस्थित थे।