Monday, October 28, 2024
Homeखेलफिल्मफेयर अवॉर्ड में पहुंचे कार्तिक आर्यन, बेकाबू हुए फैंस ने तोड़ा बैरिकेडिंग

फिल्मफेयर अवॉर्ड में पहुंचे कार्तिक आर्यन, बेकाबू हुए फैंस ने तोड़ा बैरिकेडिंग

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी आगामी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस भी काफी उत्साहित हैं। कोई गॉडफादर न होने के बावजूद कार्तिक ने मनोरंजन जगत में अपनी जगह बनाई है। अब उनके फैंस का एक अलग ही रूप सभी को देखने को मिला है।

गांधीनगर में ‘फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024’ के दौरान एक्टर कार्तिक आर्यन को देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई। कार्यक्रम के दौरान भीड़ के चलते बैरीकेडिंग टूटने से कार्तिक आर्यन भी हैरान रह गए। अब इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कार्तिक आर्यन ‘फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024’ इवेंट में पहुंचते नजर आ रहे हैं। जैसे ही वह मंच की ओर बढ़े, उनके प्रशंसकों ने उनका उत्साहवर्धन करना शुरू कर दिया। कार्तिक आर्यन भी पहुंचे और फैंस को खुश करने के लिए उनसे हाथ मिलाया। हालांकि इसी बीच एक शख्स ने उनका हाथ पकड़ लिया और उस वक्त कार्तिक ने अपना हाथ छुड़ाकर वहां से भागने की कोशिश की। हालांकि, अचानक प्रशंसकों की भीड़ उनकी ओर आने लगी और उन्हें रोकने के लिए लगाए गए बैरिकेड्स टूट गए। अचानक बैरिकेड गिरने से अभिनेता कार्तिक आर्यन भी डरकर पीछे कूद गए, नहीं तो वह गंभीर रूप से घायल भी हो सकते थे। समय पर सतर्कता के चलते कार्तिक आर्यन बाल-बाल बच गए। इस वीडियो में वहां खड़े कई लोग गिरते हुए नजर आ रहे हैं। इस वक्त कार्तिक के चेहरे पर डर साफ झलक रहा था। हालांकि, बाद में उन्होंने दूर से ही प्रशंसकों से बातचीत की। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर फैंस की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

संबंधित समाचार

ताजा खबर