Friday, May 17, 2024
Homeमनोरंजनशादी के बाद कृति ने अपने ससुराल वालों के लिए बनाई खास...

शादी के बाद कृति ने अपने ससुराल वालों के लिए बनाई खास डिश, मिली तारीफ

कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में एक्टर पुलकित सम्राट के साथ शादी रचाई। कृति और पुलकित की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। इसी तरह कृति ने अपने ससुराल वालों के लिए एक खास पोस्ट किया। कृति ने शादी के बाद पुलकित के परिवार के लिए मीठा हलवा बनाया।

कृति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में तीन तस्वीरें पोस्ट कीं। इस फोटो में कृति ने मीठा हलवा बनाया है और हलवे को ड्राई फ्रूट से सजाती नजर आ रही हैं। कृति ने इन तस्वीरों को ”मेरी पहली रसोई” कैप्शन के साथ शेयर किया है। इतना ही नहीं, एक और फोटो शेयर की, जिसमें अपनी दादी सास के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में बताया कि उनकी दादी सास को हलवा बहुत पसंद आया। वही एक और फोटो में कृति खरबंदा किचन में हलवा बनाती नजर आ रही हैं।

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी कुछ दिन पहले ही हुई है। पुलकित-कृति की शादी की खूबसूरत तस्वीरें-वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। शादी के बाद दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलकित-कृति कई सालों तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। आखिरकार दोनों मानेसर के आईटीसी होटल में एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए।

संबंधित समाचार