Friday, September 20, 2024
Homeमध्यप्रदेशएमपी के गाडरवाड़ा में बारिश से ढहा कच्चा मकान, मलबे में दबे...

एमपी के गाडरवाड़ा में बारिश से ढहा कच्चा मकान, मलबे में दबे परिवार के सात लोगों में से दो की मौत

भोपाल (हि.स.)। मध्यप्रदेश में शनिवार को भी बारिश का दौर जारी है। नरसिंहपुर जिले में गाडरवारा तहसील के रमपुरा गांव में शुक्रवार की रात बारिश के चलते एक कच्चा मकान ढह गया। इससे परिवार के सात लोग मलबे में दब गए। इनमें एक मासूम बच्ची समेत दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि इस घटना में पांच लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी का गाडरवारा शासकीय अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, क्षेत्र में लगातार हो रही तेज बारिश के चलते शुक्रवार की रात ग्राम रमपुरा में एक कच्चा मकान भरभराकर ढह गया, जिसमें पवन नामदेव के एक ही परिवार के 7 लोग दब गए। जिसमें दो की मौत हो गई है। मरने वालों में एक तीन साल की मासूम बच्ची और 18 वर्ष का युवक शामिल है। घटना की सूचना मिलते ही गाडरवारा एसडीएम, एसडीओपी और पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे के बाद गांव में मातम पसर गया है।

डॉक्टर राकेश बोहरे ने बताया कि पांच घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमे दो महिलाएं, एक पुरुष और उनके तीन बच्चे शामिल है। फिलहाल सभी का इलाज जारी है। हादसे में 18 वर्षीय बबलू नामदेव और तीन वर्षीय कुमकुम नामदेव की मौत हुई है, जबकि गणेश प्रसाद (पवन) नामदेव (35), नीतू पत्नी पवन नामदेव (29), नरबदी पत्नी गणेश प्रसाद नामदेव (55), विनायक पुत्र पवन नामदेव (6), आकाश पुत्र पवन नामदेव (11) घायल हुए हैं।

संबंधित समाचार

ताजा खबर