Friday, September 20, 2024
Homeमध्यप्रदेशबिजली गुल होने पर पुलिस कर्मी ने विद्युत कर्मी से की मारपीट,...

बिजली गुल होने पर पुलिस कर्मी ने विद्युत कर्मी से की मारपीट, MPEBTKS ने की सख्त कार्यवाही की मांग

मध्य प्रदेश विद्युत मंडल तकनीकी कर्मचारी संघ के प्रांतीय महासचिव हरेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि दिनांक 16 सितंबर 2024 को पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के रीवा सर्किल के अंतर्गत थाना अतराला के पास स्थित 33*11 केवी सब-स्टेशन में पदस्थ विद्युत कर्मी अनीश कुमार पांडे से पुलिस कर्मी ने अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट की।

हरेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस कर्मी संतोष कुमार पांडे अपने साथियों शिवकांत दुबे, सोनू गुप्ता एवं एक अन्य सब-स्टेशन पहुंचे और विद्युत कर्मी अनीश कुमार पांडे से बोले कि गेट खोलो। उसके द्वारा गेट न खोलने पर एक व्यक्ति गेट के ऊपर से कूदकर सब-स्टेशन के अंदर आया और विद्युत कर्मी से बोला कि साहब बुला रहे हैं।

विद्युत कर्मी अनीश कुमार पांडे जब बाहर आया तो दो लोग और दरवाजे के सामने खड़े हुए थे। इस दौरान पुलिस कर्मी संतोष कुमार पांडे के द्वारा विद्युत कर्मी को बेल्ट और डंडे से मारा गया और विद्युत कर्मी चिल्लाता रहा। बताया जा रहा है कि बिजली बंद होने पर इस तरह से पुलिस कर्मी के द्वारा विद्युत कर्मी के साथ मारपीट की गई है।

इस घटना से आक्रोशित तकनीकी कर्मचारी संघ के मोहन दुबे, अजय कश्यप, इंद्रपाल सिंह, राहुल दुबे, संदीप यादव, पवन यादव, शशि उपाध्याय, महेश पटेल, दशरथ शर्मा, मदन पटेल, पीएन मिश्रा, अमीन अंसारी आदि ने पूर्व क्षेत्र कंपनी प्रबंधन से मांग की है कि रीवा के पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर इस घटना से अवगत कराया जाए एवं पुलिस कर्मी के द्वारा विद्युत कर्मी के साथ कार्य के दौरान जो मारपीट की गई है उसे पर कड़ी कार्यवाही की जावे। साथ ही संघ मांग करता है कि पूर्व क्षेत्र कंपनी के अंतर्गत जितने भी 33*11 केवी सब-स्टेशन हैं, उन सभी में सीसीटीवी कैमरा लगवाया जावे एवं प्रत्येक शिफ्ट में एक परीक्षण सहायक और एक हेल्पर, दो कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई जाए।

संबंधित समाचार

ताजा खबर