Monday, October 28, 2024
Homeएमपीचोरी का प्रकरण बनाने पर उपभोक्ता ने की बिजली कर्मी से मारपीट,...

चोरी का प्रकरण बनाने पर उपभोक्ता ने की बिजली कर्मी से मारपीट, पुलिस ने दर्ज नहीं की एफआईआर

बिजली चोरी करने वाले उपभोक्ता के खिलाफ प्रकरण बनाने वाले बिजली कर्मी से उपभोक्ता के द्वारा असामाजिक तत्वों के साथ मिलकर मारपीट की गई। इस घटना को एक दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं कि वहीं बिजली कंपनी के आला अधिकारी भी अभी तक निष्क्रिय नजर आ रहे हैं और कर्तव्य का निर्वहन करने वाला बिजली कर्मी अकेला पड़ गया है।

मध्य प्रदेश विद्युत मंडल तकनीकी कर्मचारी संघ के प्रांतीय महासचिव हरेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि मध्यप्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के अंतर्गत दिनांक 27 सितंबर 2024 को पूर्वान्ह लगभग 11:30 बजे जबलपुर डिविजन ग्रामीण के अंतर्गत कुंडम डीसी में कार्यरत बिजली कर्मी हितेंद्र हरिणखेड़े के द्वारा जनवरी 2024 में उपभोक्ता के विरुद्ध बिजली चोरी का प्रकरण बनाया गया था।

बिजली बिल जमा ना करने पर जेई द्वारा प्रकरण बनाकर कुंडम थाने में प्रस्तुत किया गया था, जिस पर पुलिस के द्वारा उपभोक्ता के घर जाकर नोटिस दिया गया। उसके बाद उपभोक्ता एवं उसके 5-6 साथियों के द्वारा चौरई सब-स्टेशन के पास आकर विद्युत कर्मी हितेंद्र हरिणखेड़े के साथ मारपीट की गई एवं अपशब्द कहे गए। 

संघ के मोहन दुबे, अजय कश्यप, मदन पटेल, दशरथ शर्मा, इंद्रपाल सिंह, राहुल दुबे, संदीप यादव, पवन यादव, विनोद दास आदि ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि मारपीट करने वाले उपभोक्ताओं को तत्काल गिरफ्तारी की जावे। इसके साथ विद्युत कंपनी के उच्च अधिकारियों से मांग की गई है कि काफी समय गुजर जाने के बाद भी, अभी तक एफआईआर नहीं की गई है तत्काल एफआईआर दर्ज करवा कर आरोपी का गिरफ्तारी की करवाई जाए।

संबंधित समाचार

ताजा खबर