Tuesday, October 1, 2024
Homeमध्यप्रदेशसरलता और सहजता ही अधिकारी के सफल होने के मुख्य गुण: एमडी...

सरलता और सहजता ही अधिकारी के सफल होने के मुख्य गुण: एमडी सुश्री रजनी सिंह

स्पष्टता, सरलता, सहजता की किसी भी अधिकारी के सेवाकाल में सफल होने के मुख्य गुण होते है। मैंने पुनीत दुबे जैसे वरिष्ठतम अधिकारी में ऐसे गुणों का समावेश देखा है, मैं उनके सेवानिवृत्ति पश्चात उत्तम एवं स्वस्थ जीवन की कामना करती हूं। उक्त विचार मप्र पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी इंदौर की प्रबंध संचालक सुश्री रजनी सिंह ने व्यक्त किए।

वे कंपनी के निदेशक रहे एवं 40 वर्ष तक बिजली इंजीनियर के रूप में सेवाएं देने वाले पुनीत दुबे के सेवानिवृत्ति पर विदाई समारोह मे मुख्य अतिथि के रूप में बोल रही थी। इस अवसर पर मुख्य महाप्रबंधक प्रकाश सिंह चौहान ने पुनीत दुबे के ऊर्जा क्षेत्र में दिए गए योगदान पर आभार माना एवं उनकी सरल कार्यशैली के अनुसरण का आह्वान भी किया।

इस अवसर पर पुनीत दुबे ने कहा कि मेरे पिताजी प्रकाश चंद दुबे एवं मैंनें दोनों मिलाकर 68 वर्ष बिजली बोर्ड एवं कंपनी में सेवाएं दी है। पिताजी और मुझे सभी का सहयोग मिलता रहा, इसके लिए मैं सभी का आभारी हूं। आयोजन में निदेशक तकनीकी सचिन तालेवार, रवि मिश्रा, आरके नेगी, अंतिम जैन, निर्मल शर्मा, शैलेंद्र जैन आदि ने भी विचार रखे।

पुनीत दुबे की सेवाभावना पर गयासुद्दीन काजी ने रचना भी प्रस्तुत की। पुनीत दुबे के साथ ही कार्यालय सहायक बीएस सिकरवार को भी शाल, श्रीफल, स्मृति चिन्ह भेंटकर विदाई दी गई। संचालन श्रीमती वर्षा खानविलकर ने किया।

संबंधित समाचार

ताजा खबर