Sunday, March 3, 2024
Homeआस्थाज्योतिषकिसे मिलेगी मध्य प्रदेश की सत्ता की चाबी, ज्योतिषाचार्य अनिल कुमार पांडेय...

किसे मिलेगी मध्य प्रदेश की सत्ता की चाबी, ज्योतिषाचार्य अनिल कुमार पांडेय से जानिए सटीक विश्लेषण

पं अनिल कुमार पाण्डेय
प्रश्न कुंडली एवं वास्तु शास्त्र विशेषज्ञ
साकेत धाम कॉलोनी, मकरोनिया
सागर, मध्य प्रदेश- 470004
व्हाट्सएप- 8959594400

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए विगत 17 नवंबर को मतदान हो गया है और उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला ईवीएम में बंद हो चुका है। एमपी की दो बड़ी पार्टियों में कौन सी पार्टी प्रदेश की सत्ता संभालेगी, इसका निर्णय 3 दिसंबर को मतगणना के दिन होगा, लेकिन इससे पहले कयासों का दौर शुरू हो चुका है।

एमपी के विधानसभा चुनाव परिणामों को लेकर राजनीतिक पंडितों से लेकर ग्रहों की चाल पर पैनी नजर वाले ज्योतिषीय विश्लेषक भी अपनी-अपनी गणना के साथ अपनी बात रख रहे हैं और दावे कर रहे हैं। एमपी के सागर के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पंडित अनिल कुमार पांडेय अपनी गणना से बता रहे हैं कि प्रदेश की सत्ता की चाबी किस पार्टी को मिल सकती है।

पंडित अनिल कुमार पांडेय का कहना है कि एमपी के इलेक्शन में कौन सी पार्टी जीतेगी, इस संबंध में 8 नवंबर को मैंने बताया था कि वर्तमान में, अर्थात उस समय 8 नवंबर को बीजेपी की स्थिति कांग्रेस से खराब है, परंतु 12 नवंबर के बाद का समय भाजपा के लिए सकारात्मक रहेगा।

पंडित अनिल कुमार पांडेय ने कहा कि उन्होंने फिर गणना की और इस गणना में यह निकल कर सामने आ रहा है कि दोनों पार्टियों में केवल तीन या चार सीटों का फर्क रहेगा। जिस पार्टी को तीन या चार सीट ज्यादा मिल जायेगी, वह पार्टी सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि फाइट बहुत नजदीक की है, केवल तीन या चार सीटों से कोई एक पार्टी सरकार में आएगी। सत्ता हासिल करने वाली पार्टी निर्दलीयों के भरोसे नहीं रहेगी, अधिकांश सीटें इन्हीं दोनों पार्टियों को प्राप्त होगी।

टॉप न्यूज