Wednesday, April 24, 2024
Homeमनोरंजनकिरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' की बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक शुरुआत

किरण राव की फिल्म ‘लापता लेडीज’ की बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक शुरुआत

बॉलीवुड के ”मिस्टर परफेक्शनिस्ट” आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव ने 13 साल बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में वापसी की है। किरण राव ने 2011 में निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा। उस वक्त वह दर्शकों के सामने फिल्म ”धोबीघाट” लेकर आई थीं। इस फिल्म में आमिर खान ने भी काम किया था। अब करीब 13 साल बाद वह ”लापता लेडीज” नाम की फिल्म लेकर दर्शकों के सामने आई हैं। उन्होंने इस फिल्म का जमकर प्रमोशन भी किया। इस फिल्म को आमिर खान ने खुद प्रोड्यूस किया है और उन्होंने फिल्म के प्रमोशन में भी कोई कसर नहीं छोड़ी है। हालांकि इस फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है।

किरण राव की फिल्म ”लापता लेडीज” बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है और अब फिल्म की पहले दिन की कमाई सामने आ गई है। हालांकि इस फिल्म के कलेक्शन के आंकड़ों को देखकर किरण राव का कमबैक फेल होता नजर आ रहा है। इस फिल्म की कमाई बहुत अच्छी नहीं रही है।

आमिर खान निर्मित और किरण राव निर्देशित फिल्म ”लापता लेडीज” की बात करें तो इतने जबरदस्त प्रमोशन के बाद भी फिल्म दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में नाकाम रही। फिल्म रिलीज के पहले दिन 1 करोड़ रुपये भी नहीं कमा पाई।

सैकनिल्क की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का कलेक्शन 75 लाख रुपये के करीब है। फिल्म के कलेक्शन के आंकड़े बेहद निराशाजनक हैं। फिल्म ”लापता लेडीज” का बजट 20 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। बिजनेस के लिहाज से फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 30 करोड़ रुपये का कलेक्शन करना होगा। हालांकि, अगर फिल्म कम से कम 20 करोड़ की कमाई करती है तो इसे औसत फिल्म का दर्जा मिल जाएगा। लेकिन इस फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन को देखकर ये कहना मुश्किल है कि ये फिल्म हिट होगी या नहीं।

इस फिल्म के साथ कोई और बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। हालांकि, फिर भी इस फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। लेकिन, अब फिल्म को उन फिल्मों का सामना करना पड़ सकता है जो पहले से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। इसमें विद्युत जामवाल की ”क्रैक” है तो वहीं यामी गौतम की ”आर्टिकल 370” भी इस वक्त दर्शकों के बीच लोकप्रियता हासिल कर रही है। ये दोनों बॉलीवुड फिल्में किरण राव की ”लापता लेडीज” को कड़ी टक्कर दे सकती हैं।

टॉप न्यूज