एएन-32 विमान हादसा- विमान में सवार कोई नहीं मिला जीवित

3 जून को जोरहाट एयरबेस से उड़ान भरने के बाद लापता हुए भारतीय वायुसेना के विमान एएन-32 के मलबा का पता चलने के बाद अब विमान में सवार लोगों के बारे में भारतीय वायुसेना का कहना है कि हादसे में कोई भी जीवित नहीं बचा है और इस संबंध में परिवारवालों को जानकारी दे दी गई है।
गौरतलब है कि 3 जून को जोरहाट एयरबेस से उड़ान भरने के बाद विमान लापता हुए भारतीय वायुसेना के विमान एएन-32 में 8 क्रू मेंबर समेत 13 लोग सवार थे। लापता विमान की खोज में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया गया था और एनएन 32 विमान की खोज के लिए सुखोई, एमआई-17, पी-8 आई, कार्टोसेट की तस्वीरों का इस्तेमाल किया गया था। इसके साथ ही अरुणाचल प्रदेश पुलिस, आईटीबीपी और स्थानीय लोगों की भी मदद ली गई थी। वहीं लापता विमान की जानकारी देने वालों को पाँच लाख रुपये इनाम की घोषणा भी की गई थी।
भारतीय वायुसेना की ओर से ट्वीट करके जानकारी दी गई है कि इस हादसे में विंग कमांडर जीएम चार्ल्‍स, स्‍क्‍वाड्रन लीडर एच विनोद, फ्लाइट लेफ्टिनेंट ए तंवर, फ्लाइट लेफ्टिनेंट एस मोहंती, फ्लाइट लेफ्टिनेंट एमके गर्ग, वारंट ऑफिसर केके मिश्रा, सार्जेंट अनूप कुमार, कॉरपोरल शेरीन, लीड एयरक्राफ्ट मैन एसके सिंह, लीड एयरक्राफ्ट मैन पंकज, नॉन काम्‍बटेंट कर्मचारी पुताली और नॉन काम्‍बटेंट कर्मचारी राजेश कुमार की मृत्यु हो गई है।