दूसरे वन डे में भारत ने वेस्टइंडीज को 59 रन से हराया

वेस्टइंडीज में खेली जा रही तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के दूसरे मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को डकवर्थ-लुईस नियम के आधार पर 59 रनों से हरा दिया।
पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींसपार्क ओवल मैदान पर खेले गए मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लेते हुए 50 ओवरों में 7 विकेट पर 279 रन बनाये। भारत की ओर से कप्तान विराट कोहली ने 125 गेंद में 14 चौके और एक छक्के की मदद से 120 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं श्रेयस अय्यर ने 71, रोहित शर्मा ने 18 और ऋषभ पंत ने 20 रनों का योगदान दिया। वेस्टइंडीज की ओर से कार्लोस ब्रेथवेट ने 10 ओवर में 53 रन देकर 3 विकेट लिए, इसके अलावा जेसन होल्डर, रोस्टर चेज और शेल्डन कॉटरेल ने एक-एक विकेट लिया।
जवाबी पारी खेलने उतरी वेस्टइंडीज की टीम 42 ओवर में 210 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। वेस्टइंडीज की पारी के दौरान बारिश ने जब दूसरी बार बाधा डाली, तो अंपायरों ने डकवर्थ लुईस नियम के तहत लक्ष्य संशोधित कर 46 ओवर में 270 रन कर दिया। वेस्टइंडीज की ओर से इविन लुईस ने 65 रन और निकोलस पूरन ने 42 रनों की पारी खेली। भारत की ओर से गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने 4 विकेट हासिल किए, उनके अलावा मोहम्मद शमी और कुलदीप यादव ने दो-दो, जबकि खलील अहमद और रवींद्र जडेजा ने एक-एक विकेट झटके।