Thursday, April 25, 2024
Homeभारतदेश में बनती जा रही है तानाशाही शासन जैसी व्‍यवस्‍था- राहुल गांधी

देश में बनती जा रही है तानाशाही शासन जैसी व्‍यवस्‍था- राहुल गांधी

केरल के वायनाड संसदीय क्षेत्र से सांसद और कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड के दौरे पर हैं। इस दौरान शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए उन्‍होंने मॉब लिंचिंग पर प्रधानमंत्री के नाम खुला पत्र लिखने वाले 49 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने पर कहा कि देश में तानाशाही शासन जैसी व्‍यवस्‍था बनती जा रही है।
मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि भारत की सबसे बड़ी ताकत इसकी अर्थव्‍यवस्‍था रही है, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी ने बर्बाद कर दिया है। उन्‍हें बताना चाहिए कि उन्‍होंने ऐसा क्‍यों किया और देश में बेरोजगारी का संकट क्‍यों पैदा किया? प्रधानमंत्री को इस पर चर्चा करनी चाहिए।
उन्होंने कहा कि आजकल जो भी प्रधानमंत्री मोदी या उनकी सरकार के विरोध में बोलता है, उसे जेल भेज दिया जाता है। उन्‍होंने कहा कि हर कोई जानता है कि इस देश में क्‍या हो रहा है। देश में ऐसी व्‍यवस्‍था बनती जा रही है, जिसमें किसी एक ही व्‍यक्ति का राज होता है। मीडिया को बुरी तरह दबाया जा रहा है और अब यह कोई छिपी बात नहीं रह गई है।
अपने दौरे के दौरान वे बांदीपुर टाइगर रिजर्व से होते हुए गुजरने वाले राष्‍ट्रीय राजमार्ग 766 पर रात के समय ट्रैफिक प्रतिबंधित किए जाने के विरोध में भूख हड़ताल कर रहे युवाओं से मिलने पहुंचे।

टॉप न्यूज