Saturday, July 20, 2024
Homeटॉप न्यूजलेखिका बनीं अभिनेत्री आलिया भट्ट

लेखिका बनीं अभिनेत्री आलिया भट्ट

आलिया भट्ट बॉलीवुड में अग्रणी अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं। आलिया बहुत ही कम उम्र में बॉलीवुड में टॉप हीरोइन के तौर पर नाम कमाया। आलिया ने निर्माता के रूप में काम संभाला है। बेहतरीन कामों से अभिनय के शिखर पर पहुंचने वाली आलिया ने अब साहित्य की दुनिया में कदम रखा है। आलिया ने अपनी किताब लॉन्च की है। इस किताब का नाम ‘एड फाइंड्स ए होम’ है।

बुक लॉन्च इवेंट में आलिया ने अपनी नई किताब के बारे में बात की। आलिया ने कहा, “किताब का मुख्य किरदार एड है। इसके अलावा किताब में आलिया नाम की एक छोटी लड़की भी है लेकिन उसका नाम असल में मामा है। किताब की कहानी एड और आलिया नाम के कुत्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। आलिया के पास सुपरपावर है और एड से बात कर सकते हैं।” ऐसे में आलिया ने खासतौर पर बच्चों के लिए यह किताब निकाली है।

आलिया ने खुद की लिखी इस खास किताब को लॉन्च कर साहित्य जगत में अपनी छाप छोड़ने की कोशिश शुरू कर दी है। आलिया ने पिछले साल रिलीज हुई ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में काम किया और एक और सुपरहिट फिल्म दी। आलिया जल्द ही फिल्म ‘जिगरा’ में नजर आएंगी। माना जा रहा है कि इस फिल्म में आलिया एक पत्रकार की भूमिका निभाएंगी।

संबंधित समाचार