Friday, July 19, 2024
Homeटॉप न्यूजमेकर्स का शानदार ऑफर: सिर्फ 150 रुपये में देखें कार्तिक आर्यन की...

मेकर्स का शानदार ऑफर: सिर्फ 150 रुपये में देखें कार्तिक आर्यन की ‘चंदू चैंपियन’

अभिनेता कार्तिक आर्यन इस समय अपनी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर सुर्खियों में हैं। स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ भारत के पहले पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है। कार्तिक इस फिल्म में मुरलीकांत की भूमिका निभा रहे हैं जो आज 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। प्रशंसकों को फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार था। प्रशंसकों को मेकर्स ने शानदार ऑफर दिया है।

कबीर खान फिल्म का निर्देशन किया। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने संयुक्त रूप से फिल्म का निर्माण किया है। फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को ज्यादा से ज्यादा लोग देख सकें इसके लिए मेकर्स ने एक शानदार ऑफर दिया है। आज शुक्रवार 14 जून को ही देशभर में फिल्म की टिकट मात्र 150 रुपये में उपलब्ध है। फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को आप सिर्फ 150 रुपये में किसी भी थिएटर में देख सकते हैं।

अधिकांश शहरों में एक सामान्य टिकट की कीमत 200-400 रुपये से अधिक है। यह रकम कई लोगों के लिए बहुत ज्यादा है। खासकर कॉलेज स्टूडेंट्स और आम लोग फिल्मों के लिए इतना पैसा खर्च नहीं कर सकते। निर्माताओं ने आज यह पेशकश इसलिए की है ताकि आम नागरिक और युवा मिस्टर पेटकर की अविश्वसनीय यात्रा देख सकें।

टिकट की कीमत कम होने से सिनेमाघरों में भीड़ बढ़ सकती है। भारत ही नहीं, लातविया, एस्टोनिया, लिथुआनिया और जॉर्जिया जैसे 70 से ज्यादा देशों में दर्शक इस फिल्म को देख सकेंगे। फिल्म 1000 से ज्यादा लोकेशन और 1300 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। दिलचस्प बात यह है कि यह कार्तिक की अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म है, जो विदेश में इतने बड़े पैमाने पर रिलीज हुई है।

संबंधित समाचार