Friday, July 19, 2024
Homeटॉप न्यूजसोनाक्षी से नाराज हैं पिता शत्रुघ्न सिन्हा

सोनाक्षी से नाराज हैं पिता शत्रुघ्न सिन्हा

”हीरामंडी” फेम एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और उनके बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल रविवार 23 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लीक हुए कार्ड के मुताबिक, इवेंट मुंबई में आयोजित किया जाएगा। पूनम ढिल्लन और हनी सिंह जैसी मशहूर हस्तियों ने सोनाक्षी और जहीर की शादी की खबर की पुष्टि की है, लेकिन न तो इस जोड़े और न ही उनके परिवार ने इस पर कोई टिप्पणी की है। अब शत्रुघ्न सिन्हा के एक करीबी शख्स ने कहा है कि शादी की अफवाहें सच हैं।

सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) के पूर्व अध्यक्ष और मशहूर फिल्म निर्माता और सोनाक्षी सिन्हा के परिवार के करीबी दोस्त पहलाज निहलानी ने शादी की पुष्टि की है। सोनाक्षी पहलाज को चाचा कहती हैं। तो उनके चाचा ने कहा है कि वो उसकी शादी में जायेंगे। पहलाज ने यह भी स्पष्ट किया कि ऐसी चर्चा थी कि उनके पिता और टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी के साथ कथित तनावपूर्ण संबंधों के कारण शादी में शामिल नहीं होंगे।

इंटरव्यू में पहलाज निहलानी ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा की मौजूदगी के बिना शादी नहीं हो सकती। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि उन्हें सोनाक्षी की शादी के बारे में नहीं पता था, जिस पर निहलानी ने कहा था कि लोकसभा चुनाव के कारण शत्रुघ्न सिन्हा तीन महीने से घर नहीं हैं इसलिए उन्हें पता नहीं चला। हो सकता है कि सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा ने शादी की तैयारियां जारी रखी हों और उनके लौटने पर उन्हें सूचित करने का फैसला किया हो। उन्होंने यह भी बताया कि शत्रुघ्न शादी में जरूर शामिल होंगे। निहलानी ने कहा, ‘सोनाक्षी और उनके परिवार के साथ सबकुछ ठीक है।’

यह पूछे जाने पर कि क्या शत्रुघ्न सिन्हा इस बात से नाराज थे कि सोनाक्षी ने उन्हें पहले नहीं बताया, निहलानी ने कहा, ‘सोनाक्षी उनकी सबसे प्रिय हैं। इसलिए वे उससे नाराज नहीं होंगे।’

पहलाज निहलानी ने यह भी बताया कि 23 जून को सुबह सोनाक्षी और जहीर की शादी होगी और शाम को रिसेप्शन होगा। दोनों की शादी में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के शामिल होने की संभावना है। इस बीच फैंस अब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कब सोनाक्षी और जहीर शादी के बारे में अपडेट देंगे।

संबंधित समाचार