Wednesday, February 28, 2024
Homeमुख्य समाचारनवनियुक्त मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने शपथ ग्रहण समारोह की व्यवस्थाओं का...

नवनियुक्त मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने शपथ ग्रहण समारोह की व्यवस्थाओं का लिया जायजा

मध्यप्रदेश के नवनियुक्त मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में नवनिर्वाचित सरकार के शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

नवनियुक्त मुख्यमंत्री डॉ यादव ने प्रधानमंत्री श्री मोदी की सुरक्षा, बैठक व्यवस्था तथा आगंतुकों को हर संभव सुविधा उपलब्ध कराने से संबंधित जानकारी प्राप्त की और निर्देश दिए।

इस अवसर पर निवृतमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, सांसद वीडी शर्मा, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश, नवनिर्वाचित विधायक रामेश्वर शर्मा, नवनिर्वाचित विधायक श्रीमती कृष्णा गौर, बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता भी उपस्थिति थे।

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में नवनियुक्त मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के अलावा दो उपमुख्यमंत्री भी शपथ ग्रहण करेंगे।

शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा कई राज्यों के मुख्यमंत्री और कई बड़े नेता भी शिरकत करेंगे। वहीं शपथ ग्रहण समारोह में उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ, महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे, गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल, अजित पवार, देवेंद्र फडणवीस, एन बीरेन सिंह, यानथुंगो पैटन, कॉनराड संगमा को न्योता दिया गया है।

टॉप न्यूज