Monday, February 26, 2024
Homeमुख्य समाचारहमें ना रुकना है, ना थकना है: तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव...

हमें ना रुकना है, ना थकना है: तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत पर पीएम मोदी की प्रतिक्रिया

मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली प्रचंड जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता-जनार्दन को नमन करते हुए आभार जताया।

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट कर कहा कि मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम बता रहे हैं कि भारत की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है, उनका भरोसा भारतीय जनता पार्टी में है।  

भाजपा पर अपना स्नेह, विश्वास और आशीर्वाद बरसाने के लिए मैं इन सभी राज्यों के परिवारजनों का, विशेषकर माताओं-बहनों-बेटियों का, हमारे युवा वोटर्स का हृदय से धन्यवाद करता हूं। मैं उन्हें भरोसा देता हूं कि आपके कल्याण के लिए हम निरंतर अथक परिश्रम करते रहेंगे।  

उन्होंने कहा कि इस अवसर पर पार्टी के सभी परिश्रमी कार्यकर्ताओं का विशेष रूप से आभार! आप सभी ने अद्भभुत मिसाल पेश की है। भाजपा की विकास और गरीब कल्याण की नीतियों को आपने जिस तरह लोगों के बीच पहुंचाया, उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वो कम है। 

पीएम मोदी ने कहा कि हम विकसित भारत के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। हमें ना रुकना है, ना थकना है। हमें भारत को विजयी बनाना है। आज इस दिशा में हमने मिलकर एक सशक्त कदम उठाया है।

टॉप न्यूज