Saturday, May 25, 2024
Homeएमपीउद्धव ठाकरे का कार्टून सोशल मीडिया में फारवर्ड करने पर पूर्व नौसेना...

उद्धव ठाकरे का कार्टून सोशल मीडिया में फारवर्ड करने पर पूर्व नौसेना अधिकारी के साथ मारपीट

कंगना रनौत के साथ विवादों में फंसी शिवसेना सरकार एक बार फिर घिरती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से जुड़ा एक कार्टून फॉरवर्ड करने पर नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा पर हमला करने के आरोप में पुलिस ने शिवसेना के 6 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। इससे पहले समता नगर पुलिस ने शिवसेना के दो कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया था, जिनमें से एक शिवसेना का शाखा प्रमुख कमलेश कदम भी है।

मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना उपनगर कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में हुई। सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा ने एक व्हाट्सऐप ग्रुप में ठाकरे पर एक कार्टून फारवर्ड किया था। कुछ शिवसेना कार्यकर्ता उनके घर गए और उनके साथ मारपीट की। शर्मा की आंख में चोट लग गई, जिसके बाद अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है।

नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा ने इस घटना की जानकारी देते हुए कहा कि 8 से 10 लोगों ने मुझ पर हमला कर दिया और मुझे पीटा। इससे पहले मुझे एक संदेश के लिए धमकी भरे फोन भी आए, जो मैंने सोशल मीडिया पर फॉरवर्ड किया था। मैंने पूरी जिंदगी देश के लिए काम किया है। इस तरह की सरकार का अस्तित्व नहीं होना चाहिए।

नौसेना के पूर्व अधिकारी को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भाजपा ने शिवसेना पर हमला बोला और इस पूरी घटना के लिए शिवसेना कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया है। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इस पूरी घटना पर दुख जताते हुए कहा, सिर्फ एक वाट्सएप फॉरवर्ड करने के नाम पर इतनी बर्बरता। उद्धव ठाकरे जी इस गुंडाराज को रोकिए। हम मांग करते हैं कि अपराधियों और गुंडों को कड़ा दंड दिलाया जाए।

संबंधित समाचार

Advertisement