Friday, March 1, 2024
Homeमध्य प्रदेशसमीक्षा बैठक में एमडी ने अधिकारियों को दिया शून्य दुघर्टना का लक्ष्य,...

समीक्षा बैठक में एमडी ने अधिकारियों को दिया शून्य दुघर्टना का लक्ष्य, कहा- उठाये जाएं सभी आवश्यक कदम

मध्य प्रदेश की बिजली कंपनी के प्रबंध संचालक ने सभी अधिकारियों को शून्य दुघर्टना का लक्ष्य देते हुए निर्देशित किया कि इसके लिए सभी आवश्यक कदम उठाये जाएं।

एमपी ट्रांसकों के प्रबंध संचालक इंजीनियर सुनील तिवारी ने मैदानी अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली एवं उन्हें यह सख्त निर्देश दिये कि कंपनी के सभी कार्यों में पूर्ण सावधानी रखी जावे एवं शून्य दुघर्टना ही हमारा सर्वोच्च लक्ष्य होना चाहिए। इस हेतु आवश्यक सभी कदम उठाये जाएं।

एमडी सुनील तिवारी ने विगत विधानसभा चुनावों के दौरान संपूर्ण मध्यप्रदेश में व्यवधान रहित विद्युत आपूर्ति के लिये कंपनी के सभी कार्मिकों को बधाई देते हुए कहा कि इसी प्रकार आगामी रबी सीजन में भी अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए निर्बाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित की जावे।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार आप विधानसभा चुनावों के दौरान निर्बाध विद्युत आपूर्ति की परीक्षा में खरे उतरे उसी प्रकार आगामी लोकसभा चुनावों के दौरान भी व्यवधान रहित विद्युत आपूर्ति हेतु आवश्यक संधारण कार्य पूर्ण किये जावें, ताकि कंपनी पुनः अपने लक्ष्य में खरी उतर सके। इस समीक्षा बैठक में एमपी ट्रांसको के संपूर्ण मध्यप्रदेश के अधिकारी तथा मुख्यालय में पदस्थ अधिकारी उपस्थित थे।

टॉप न्यूज