Monday, February 26, 2024
Homeमध्य प्रदेशजबलपुरजबलपुर कलेक्‍टर ने ली अधिकारियों की बैठक, रूटीन कार्य व आमजन की...

जबलपुर कलेक्‍टर ने ली अधिकारियों की बैठक, रूटीन कार्य व आमजन की प्राथमिकताओं पर दिए निर्देश

जबलपुर कलेक्‍टर सौरभ कुमार सुमन की अध्‍यक्षता में आज लंबित पत्रों की समीक्षा बैठक आयोजित की गई। जिसमें वर्चुअल रूप से अनुभाग व तहसील स्‍तरीय अधिकारी भी जुड़े थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि अतिआवश्‍यक सेवाओं से जुड़े कार्यों के साथ-साथ रूटीन कार्य व आमजन की प्राथमिकताओं को देखें और उस दिशा में कार्य करें।

बैठक में उन्होंने विभागवार सीएम हेल्‍पलाईन के प्रकरणों के निराकरण की समीक्षा की, जिसमें मुख्‍य रूप से आदिम जाति विकास, कृषि, फूड, जल संसाधन, प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना और राजस्‍व के प्रकरण शामिल थे। साथ ही लंबित पत्रों के निराकरण की समीक्षा भी की गई।

कलेक्‍टर ने कहा कि सभी राजस्‍व अधिकारी चुनाव के बाद अपने-अपने कोर्ट को व्‍यवस्थित करें और प्रकरणों का निराकरण करें। अन्‍य विभाग के जिला अधिकारी भी अपने-अपने विभागीय लक्ष्‍यों को पूरा करने की दिशा में कार्य करें।

इस दौरान जिला पंचायत की मुख्‍य कार्यपालन अधिकारी श्रीमती जयति सिंह, अपर कलेक्‍टर श्रीमती मिशा सिंह, शेर सिंह मीणा, नाथूराम गौड़ सहित सभी जिला अधिकारी उपस्थित थे।

कलेक्‍टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने विधानसभा निर्वाचन के मतगणना के लिये समुचित व्‍यवस्‍था करने के निर्देश दिये। उन्‍होनें कहा कि मतगणना स्‍थल पर आठों विधानसभाओं के मतगणना के लिये जेएनकेवीवी परिसर में सभी समुचित व्‍यवस्‍थाऐं करायें।

टॉप न्यूज