शीला दीक्षित के बयान से मचा बवाल, अमित शाह ने कहा धन्यवाद

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती शीला दीक्षित के बयान से बवाल मचा हुआ है। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मुकाबले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आतंकियों के खिलाफ ज्यादा सख़्त बताया। हालांकि बयान पर विवाद बढ़ने पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उनके बयान को तोड़ मरोड़ के पेश किया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार न्यूज-18 को दिए एक साक्षात्कार में जब 26/11 के मुंबई हमले के बाद यूपीए सरकार के रुख के बारे में श्रीमती शीला दीक्षित पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह उतने मजबूत और दृढ़ नहीं थे, जितना वह (मोदी) हैं। लेकिन एक भावना यह भी है कि वह यह सब राजनीति के लिए कर रहे हैं। उन्होंने स्वीकार किया कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह आतंकवाद से निपटने में उतने सख्त नहीं थे, जितना कि पीएम मोदी हैं। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि मोदी द्वारा की गई कार्यवाही राजनीतिक लाभ के लिए अधिक थी।।

दिल्ली की कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित के बयान के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि शीला जी का ये बयान वाक़ई चौंकाने वाला है। भाजपा और कांग्रेस में कुछ तो खिचड़ी पक रही है। इसके बाद मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट कर कहा कि हम तो पहले से ही कह रहे थे कि इस बार कांग्रेस मोदी जी को दोबारा पीएम बनाने पर काम कर रही है। वहीं बयान पर बवाल होने के बाद शीला दीक्षित ने सफाई भी दी है। उन्होंने कहा कि अगर मेरे बयान को किसी दूसरी तरह पेश किया जा रहा है तो मैं कुछ नहीं कह सकती।
वहीं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी ट्वीट कर श्रीमती शीला दीक्षित के इस बयान पर धन्यवाद देकर कहा कि पूरा देश इस बात को जानता है, लेकिन कांग्रेस पार्टी इस बात को स्वीकार नहीं कर रही।