Monday, February 26, 2024
Homeभारतसीएसआर और पर्यावरण संरक्षण के लिए एनटीपीसी बोंगईगांव ग्रीनटेक पर्यावरण पुरस्कार से...

सीएसआर और पर्यावरण संरक्षण के लिए एनटीपीसी बोंगईगांव ग्रीनटेक पर्यावरण पुरस्कार से सम्मानित

राष्ट्रीय ताप विद्युत निगम लिमिटेड (NTPC) बोंगईगांव को ग्रीनटेक फाउंडेशन के दो प्रतिष्ठित पुरस्कारों के साथ कॉरपोरेट-सामाजिक दायित्व (CSR) और पर्यावरण संरक्षण में उत्कृष्ट उपलब्धियों के लिए मान्यता दी गई है। 22वें वार्षिक ग्रीनटेक पर्यावरण पुरस्कार 2023 में पर्यावरण संरक्षण श्रेणी में और 10वें वार्षिक ग्रीनटेक सीएसआर इंडिया अवार्ड्स में ग्रामीण विकास श्रेणी में ट्रॉफी से सम्मानित किया गया।

आईएएस रवि शंकर प्रसाद अपर मुख्य सचिव, पर्यावरण, असम सरकार ने असम प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अध्यक्ष डॉ अरूप कुमार मिश्रा और प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड, असम के सदस्य सचिव श्री शांतनु कुमार दत्ता की उपस्थिति में जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग में पुरस्कार समारोह में एजीएम (ईएमजी एंड ओ एंड एम/सिविल) एकोनथुंग न्गुली को पुरस्कार प्रदान किए।

ग्रीनटेक पर्यावरण पुरस्कार पर्यावरणीय प्रभाव को कम करने और समाज के लिए दीर्घकालिक लाभ प्रदान कर स्थिरता को बढ़ावा देने वाली जिम्मेदार और अभिनव प्रथाओं को मान्यता प्रदान करते हैं। एनटीपीसी बोंगाईगांव का इन पुरस्कारों को प्राप्त करना पर्यावरण प्रबंधन और सामाजिक जिम्मेदारी के प्रति इसकी प्रतिबद्धता का प्रमाण है।

एनटीपीसी बोंगईगांव के मुख्य महाप्रबंधक करुणाकर दास ने कर्मचारियों और विभागों को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी और उन्हें अच्छा काम जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया। श्री दास ने इस बात पर संतोष व्यक्त किया कि ये पुरस्कार सतत प्रथाओं के प्रति समर्पण और समुदायों पर सकारात्मक प्रभाव की प्रतिबद्धता को सम्मानित करते हैं।

टॉप न्यूज