Wednesday, October 16, 2024
Homeमध्यप्रदेशएमडी रजनी सिंह का अधिकारियों से आह्वान: कंपनी की प्राथमिकताओं पर खरा...

एमडी रजनी सिंह का अधिकारियों से आह्वान: कंपनी की प्राथमिकताओं पर खरा उतरने का करें अधिकतम प्रयास

गुणवत्तापूर्ण विद्युत आपूर्ति, मौसमी कारणों से व्यवधान आएं तो समय पर सुधार, लक्ष्य के अनुरूप राजस्व संग्रहण, उपभोक्ता संतुष्टि एवं कंपनी की अन्य प्राथमिकताओं पर खरा उतरने के लिए अधिकारी अधिकतम प्रयास करें। दीपावली पूर्व की सभी मैंटेनेंस गतिविधियां समय रहते पूर्ण कर ली जाए, ताकि इस बड़े त्योहार पर कोई परेशानी की स्थिति न बनें।

मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी इंदौर की प्रबंध निदेशक सुश्री रजनी सिंह ने अधिकारियों के साथ आयोजित बैठक में उक्ताशय के उद्गार व्यक्त किए। आज बुधवार को कंपनी क्षेत्र के सभी 15 जिलों के अधिकारियों की वीडियो कॉन्फ्रेंस में सुश्री रजनी सिंह ने कहा कि विद्युत व्यवधान कम हो, इसके लिए गंभीरता बरतें। आपूर्ति मानिटरिंग सिस्टम को और अच्छा बनाया जाए, ताकि रिपोर्टिंग में आसानी हो, शिकायतें घटें।

स्मार्ट मीटर परियोजना की समीक्षा करते हुए उन्होंने कहा कि अब तक करीब पौने आठ लाख स्मार्ट मीटर लगाए जा चुके हैं। यह प्रदेश में सर्वाधिक हैं। ये स्मार्ट मीटर उपभोक्ता संतुष्टि के लिए लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि स्मार्ट मीटर संबंधी और जिले, तहसीलों में हो रहे विद्युत संबंधी नए विकास कार्यों की जानकारी उपभोक्ता, संबंधित क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों के साथ ही जिला प्रशासन को भी दी जाए।

एमडी सुश्री रजनी सिंह ने कहा कि केबल कटी, टूटी नहीं हो, इससे बिजली चोरी एवं हादसे दोनों की आशंका होती है। नए मीटर लगाते वक्त बिजली कंपनी के कर्मचारी अच्छी तरह से सील लगाने का कार्य करें। इस अवसर पर प्रमुख रूप से स्मार्ट मीटर परियोजना निदेशक रवि मिश्रा, मुख्य अभियंता एसआर बमनके, शहर अधीक्षण यंत्री मनोज शर्मा, इंदौर ग्रामीण अधीक्षण यंत्री सुधीर आचार्य, सुनील पटेल, श्रीमती सुषमा गंगराड़े, श्रीमती कीर्ति सिंह आदि ने भी विचार रखे।

संबंधित समाचार

ताजा खबर