Wednesday, October 16, 2024
Homeलाइमलाइट'जिगरा' के मेकर्स पर दिव्या खोसला ने फिर लगाए गंभीर आरोप

‘जिगरा’ के मेकर्स पर दिव्या खोसला ने फिर लगाए गंभीर आरोप

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री, निर्माता व निर्देशक दिव्या खोसला पिछले कुछ महीनों से चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले दिव्या ने आलिया की फिल्म ‘जिगरा’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर उंगली उठाते हुए गंभीर आरोप लगाए थे। आलिया का कहना है कि थिएटर खाली होने के बावजूद जिगरा टीम नकली कलेक्शन दिखा रही है। इसी तरह दिव्या खोसला कुमार ने एक बार फिर ‘जिगरा’ फिल्म की टीम पर सीधा आरोप लगाया और करण जौहर की आलोचना की।

दिव्या ने कहा कि आलिया की फिल्म ‘जिगरा’ की कहानी और कुछ दिन पहले रिलीज हुई दिव्या की फिल्म ‘सावी’ की कहानी एक जैसी है। दिए इंटरव्यू में दिव्या ने कहा, ”मैं अन्याय के खिलाफ आवाज उठा रही हूं और मिस्टर करण जौहर मुझे चुप कराने के लिए मेरा अपमान कर रहे हैं। क्या गलत काम के खिलाफ आवाज उठाने वाली महिला को मूर्ख कहना सही है? मेरे साथ क्या हुआ है, इंडस्ट्री में नए लोगों के साथ क्या हो रहा है? यहां कोई राजा नहीं है इसलिए कोई मेरे साथ ऐसा व्यवहार नहीं कर सकता।”

दिव्या खोसला ने कहा, “और भी अपमानजनक शब्द हैं जिनका वह अपने पीआर लेखों में उल्लेख करते हैं। अगर मैं गलत काम के खिलाफ आवाज उठाती हूं, तो इसे पीआर स्टंट कहा जाता है। मुझे खेद है, लेकिन मुझे इसकी आवश्यकता नहीं है। लोग मुझे पहले से ही बहुत जानते हैं।” इस तरह दिव्या ने करण जौहर पर आरोप लगाया है। इस बीच इन सभी मामलों में आलिया भट्ट भी खामोश है। अब देखना ये है कि दिव्या और ‘जिगरा’ टीम के बीच ये विवाद कहां तक ​​पहुंचेगा।

संबंधित समाचार

ताजा खबर