Saturday, October 19, 2024
Homeलाइमलाइटश्रद्धा कपूर ने 'स्त्री 3' पर दिया बड़ा अपडेट

श्रद्धा कपूर ने ‘स्त्री 3’ पर दिया बड़ा अपडेट

फिल्म ‘स्त्री 2’ हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। यह 2018 में रिलीज हुई हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री का सीक्वल है। यह फिल्म करीब दो महीने तक सिनेमाघरों में थी। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने दुनियाभर में 856 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। हालांकि अब फिल्म की सफलता को लेकर विवाद शुरू हो गया है। कई लोगों ने फिल्म की सफलता का श्रेय श्रद्धा को दिया तो कई लोगों ने राजकुमार राव का नाम लिया गया।

श्रद्धा ने खोला ‘स्त्री 2’ की सफलता के पीछे का राज

अब आखिरकार श्रद्धा ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और ‘स्त्री 2’ की सफलता के पीछे की वजह का खुलासा किया है। हाल ही में, श्रद्धा कपूर ने कहा कि यह पूरी टीम की कड़ी मेहनत का नतीजा है। दर्शक अंततः तय करते हैं कि कोई फिल्म हिट होगी या नहीं। आप दर्शकों को कुछ ऐसा देना चाहते हैं जो उन्हें सिनेमाघरों तक खींचे और उनका मनोरंजन करे। उन्होंने कहा, “जब मैंने पहली बार उनकी स्क्रिप्ट सुनी तो मैं हंसते-हंसते लोटपोट हो गई।”

‘स्त्री 3’ को लेकर बोलीं एक्ट्रेस…

‘स्त्री 3’ को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्म की कहानी तैयार है। मुझे उत्सुकता है कि अमर कौशिक इस बारे में कब बात करेंगे। ‘स्त्री 2’ अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है। मैडॉक फिल्म्स बैनर के तहत निर्मित इस फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, वरुण धवन और तमन्ना भाटिया का कैमियो भी है।

संबंधित समाचार

ताजा खबर