Sunday, October 20, 2024
Homeलाइमलाइट'पुष्पा 2' में अल्लू अर्जुन के साथ आइटम सॉन्ग करेंगी श्रद्धा कपूर

‘पुष्पा 2’ में अल्लू अर्जुन के साथ आइटम सॉन्ग करेंगी श्रद्धा कपूर

‘पुष्पा2” की उत्सुकता चरम पर है। पिछले कई दिनों से अल्लू अर्जुन की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पुष्पा2’ काफी दिनों चर्चा में है। पिछले कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर ‘पुष्पा 2’ को लेकर तरह-तरह के अपडेट्स आ रहे हैं। जब ‘पुष्पा’ रिलीज हुई तो इसके गाने ‘उ अंतवा’ ने खूब चर्चा बटोरी। सामंथा और अल्लू अर्जुन का जबरदस्त डांस सभी को पसंद आया। अब हर कोई इस बात को लेकर उत्सुक था कि ‘पुष्पा 2’ में अल्लू अर्जुन के साथ कौन आइटम सॉन्ग करता नजर आएगा। आख़िरकार पर्दा हट गया।

कई लोगों ने सोचा था कि पहले पार्ट की तरह ‘पुष्पा 2’ में भी सामंथा और अल्लू अर्जुन का डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलेगा। लेकिन ऐसा नहीं होगा। ‘पुष्पा 2’ में अल्लू अर्जुन के साथ अभिनेत्री श्रद्धा कपूर नज़र आने वाली हैं। मेकर्स ने कई एक्ट्रेस के नाम फाइनल कर श्रद्धा के नाम पर मुहर लगा दी है। बेशक, आधिकारिक घोषणा अभी बाकी है।

‘पुष्पा द राइज’ में पुष्पा का लुक और किरदारों का अंदाज लोगों को काफी पसंद आया था। इसके बाद अब फैंस इस बात को लेकर उत्सुक हैं कि अगले पार्ट में क्या होगा। अब फिल्म ‘पुष्पा 2 द रूल’ 6 दिसंबर 2024 को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ एक बार फिर रश्मिका मंदाना बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। इसके अलावा फहद फाजिल भी एक बार फिर पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी सुकुमार ने ली है।

संबंधित समाचार

ताजा खबर