Thursday, October 24, 2024
Homeमध्यप्रदेशसभी बिजली कंपनियों में अव्वल रही MPMKVVCL, मिला ‘इनोवेशन विथ इंपैक्‍ट’ अवार्ड

सभी बिजली कंपनियों में अव्वल रही MPMKVVCL, मिला ‘इनोवेशन विथ इंपैक्‍ट’ अवार्ड

मध्‍य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी को राष्‍ट्रीय स्‍तर पर ’इनोवेशन विथ इम्‍पैक्‍ड- चैलेंज्‍ड स्‍टेट्स’ श्रेणी में प्रथम पुरस्‍कार से नवाजा गया है। यह पुरस्‍कार इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा नई दिल्‍ली में आयोजित 18वीं इंडिया एनर्जी समिट एंड 12वां इनोवेशन विथ इंपैक्‍ट अवार्डस फॉर डिस्‍कॉम्‍स कार्यक्रम में प्रदान किया गया। मध्यप्रदेश मध्‍य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के निदेशक (वाणिज्‍य) सुधीर कुमार श्रीवास्‍तव ने कंपनी की ओर से यह पुरस्‍कार प्राप्‍त किया।

इस अवसर पर कार्यक्रम में निदेशक (वाणिज्‍य) सुधीर कुमार श्रीवास्‍तव ने ‘द डिस्‍कॉम्‍स ऑफ द फ्यूचर’ विषय पर प्रथम वक्‍ता के रूप में मध्‍य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी द्वारा किये जा रहे इनोवेटिव कार्यों के बारे में प्रजेंटेशन के माध्‍यम से अवगत कराया। समारोह में उपस्थित प्रतिभागियों ने मध्‍य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के उपभोक्‍ता हित में किए जा रहे नवाचार की सराहना की।

मध्‍यप्रेदश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्‍न सिंह तोमर, अपर मुख्‍य सचिव, ऊर्जा मनु श्रीवास्‍तव एवं मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध संचालक क्षितिज सिंघल द्वारा ‘इनोवेशन विथ इंपैक्‍ट’ श्रेणी के अन्तर्गत प्रथम पुरस्कार मिलने पर कंपनी के सभी कार्मिकों को बधाई दी है एवं इसी प्रकार सभी श्रेणी के विद्युत उपभोक्‍ताओं को निर्बाध विद्युत आपूर्ति एवं बेहतर उपभोक्‍ता सेवाएं देने की दिशा में पूरी मेहनत और लगन से कार्य करने की अपील की है।

संबंधित समाचार

ताजा खबर