सर्वर की भेंट चढ़ा कर्मचारियों का एरियर्स, सरकार के आदेश के बाद भी नहीं हुआ एरियर्स का भुगतान

प्रदेश सरकार के सर्वर का आईएफएमआईएस नहीं चल रहा है। सर्वर में आई गड़बड़ी के चलते शनिवार को भी कर्मचारियों के एरियर्स के देयकों का भुगतान नहीं हो पाया है। शिक्षा, स्वास्थ्य, कृषि, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी, लोक निर्माण विभाग, वन विभाग के अनेक कार्यालयों में कर्मचारियों को एरियर्स का भुगतान ना होने के कारण भारी रोष में है।

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश सरकार के वित्त विभाग 16 मार्च को स्पष्ट निर्देश जारी किये थे कि कर्मचारियों को एरियर्स का नगद भुगतान तत्काल किया जाये। लेकिन एरियर्स की राशि सर्वर ना चलने के कारण जनरेट नहीं हो पा रही है, जिससे कर्मचारियों में आक्रोश उपज रहा है।

 मध्य प्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के योगेन्द्र दुबे, अर्वेन्द्र राजपूत, अवधेश तिवारी, अटल उपाध्याय, नरेन्द्र दुबे, आलोक अग्निहोत्री, मुकेश सिंह, दुर्गेश पांन्डेय, आसुतोष तिवारी, राजेष चतुर्वेदी, मनोज खन्ना, सुरेन्द्र जैन, मो. तारिक, श्याम नारायण तिवारी, धीरेन्द्र सोनी, संतोष तिवारी, प्रयासु शुक्ला, महेश कोरी, गनेश उपाध्याय, प्रणव साहू ने सर्वर बंद होने के कारण एरियर्स के भुगतान ना होने की प्रक्रिया की घोर निंदा करते हुए तत्काल एरियर्स के बिलों का भुगतान कराये जाने की मांग की है।