जबलपुर में बंद हो प्रभारी बीआरसीसी की नियुक्ति का खेल हो बन्द

मध्य प्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ ने जारी विज्ञप्ति में बताया कि जबलपुर जिले में विगत 6 से 7 वर्षों पहले बीआरसीसी की प्रतिनियुक्ति की गई थी, प्रतिनियुक्ति उपरांत आज दिनांक तक तीन वर्षों के लिए की गई प्रतिनियुक्ति न तो समाप्त की गई और न ही बीआरसीसी की नई प्रतिनियुक्ति की गई।

जिले के अनेक विकास खण्डों में बी.आर.सी.सी का पद रिक्त होने पर प्रभारी बीआरसी को प्रभार नियम विरूद्ध दे रखा गया है, जबकि बीआरसीसी के लिए आवेदन के के बाद भी योग्य उम्मीदवारों को बीआरसी के पद पर नियुक्त नहीं किया जा रहा है। अपने चहेतों को बीआरसीसी का प्रभार देते हुए अनेक विकास खण्डों में इनसे कार्य कराया जा रहा है। 

संघ के संघ के योगेन्द्र दुबे, अर्वेन्द्र राजपूत, अवधेश तिवारी, नरेन्द्र दुबे, अटल उपाध्याय, मुकेश, आलोक अग्निहोत्री, दुर्गेश पाण्डे, आशुतोष तिवारी, मुन्ना लाल पटैल, चन्दु जाउलकर, वीरेन्द्र तिवारी, धनश्याम पटैल, अजय संतकुमार छीपा, राकेश राव, सत्येन्द्र सिंह, श्यामनारायण तिवारी, नितिन शर्मा, मो. तारिक, धीरेन्द्र सोनी, संतोष तिवारी, प्रियांशु शुक्ला आदि ने कलेक्टर एवं मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत जबलपुर से मांग की है कि प्रतिनियुक्ति अवधि पूर्ण कर चुके बीआरसीसी को हटाते हुए नवीन प्रतिनियुक्तियां की जाये।