मध्य क्षेत्र कंपनी से आगे निकले MPPKVVCL के कार्यपालन अभियंता, निकाला तुगलकी फरमान

मध्य प्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के अंतर्गत संचा/संधा संभाग नरसिंहपुर के कार्यपालन अभियंता मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी से भी आगे निकल गए हैं। एक ओर जहां मध्य क्षेत्र कंपनी प्रबंधन द्वारा श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर्व सहित तीन दिन का अवकाश निरस्त कर दिया है।

वहीं दूसरी ओर संचा/संधा संभाग नरसिंहपुर के कार्यपालन अभियंता ने तुगलकी फरमान जारी करते हुए न केवल श्री कृष्ण जन्माष्टमी का अवकाश निरस्त कर दिया, बल्कि 28 अगस्त से 31 अगस्त तक विद्युत कर्मियों के अवकाश लेने पर भी पाबंदी लगा दी, साथ अधिकारियों एवं कर्मचारियों के पूर्व में स्वीकृत अवकाश भी निरस्त कर दिए।

अपने आदेश में कार्यपालन अभियंता ने कहा है कि अगस्त माह के राजस्व कलेक्शन की प्रगति अत्याधिक कम है। आज दिनांक तक मात्र 20 प्रतिशत उपभोक्ताओं ने ही भुगतान किया है। माह अगस्त 2021 समाप्ति के मात्र तीन दिवस ही शेष है। अतः नरसिंहपुर संभाग के समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों को निर्देशित किया जाता है कि 28, 29, 30 एवं 31 अगस्त को कोई कर्मचारी अवकाश में न रहे।

वहीं पूर्व में स्वीकृत किये गये सभी अवकाश निरस्त किये जाते है एवं इन दिनांकों सभी अधिकारी एवं कर्मचारी कार्यालय में न रहकर फील्ड में उपभोक्ताओं से संपर्क कर राशि वसूलना सुनिश्चित करें। जिससे कि दिये राजस्व संग्रहण का लक्ष्य प्राप्त हो सके। सभी वितरण केन्द्र प्रभारियों को निर्देशित किया जाता है कि प्रतिदिन शाम को 7 बजे उनके मोबाइल पर मुख्यालयवार की गई वसूली की प्रगति देना सुनिश्चित करें।