एमपी के बिजली आउटसोर्स कर्मी तिरंगा यात्रा निकालकर करेंगे विधानसभा का घेराव

मध्य प्रदेश की बिजली कंपनियों के समस्त ऑउटसोर्स कर्मचारियों की विभिन्न मांगों को लेकर प्रदेश के समस्त विद्युत ऑउटसोर्स कर्मचारी संगठनों का महागठबंधन कर एक संयुक्त संघ बनाया गया है, जिसके माध्यम से आगामी माह में होने वाले विधानसभा सत्र के दौरान तिरंगा यात्रा रैली आंदोलन प्रस्तावित है।

इस तिरंगा यात्रा रैली आंदोलन के तहत 26 अगस्त से 31 अगस्त के बीच प्रदेश के हर जिले में कर्मचारियों का जागरुपता अभियान जिला स्तर पर प्रत्येक डीसी की मीटिंग समस्त जिला प्रतिनिधि एवं सक्रिय साथियों द्वारा की जाएगी।

वहीं गुरुवार 1 सितंबर को भोपाल में प्रदेश के सभी जिलों के समस्त जिला प्रतिनिधियों एवं सक्रिय साथियों द्वारा मीटिंग कर राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा। इसके पश्चात 13 सितंबर को प्रत्येक जिले से तिरंगा लेकर भोपाल में विधानसभा का घेराव किया।

ऑउटसोर्स कर्मचारी संगठनों ने अपने साथियों से अनुरोध किया है कि तिरंगा यात्रा के दौरान प्रतिनिधि तिरंगे के सम्मान का पूर्ण ध्यान रखें। तिरंगा यात्रा मेें केवल भोपाल से 200 किलोमीटर  की दूरी पर स्थित जिलों के कर्मचारी ही दोपहिया वाहन से हेलमेट लगाकर सुरक्षा के साथ आएं, वहीं इससे अधिक दूरी के कर्मचारी साथी ट्रेन, बस अथवा अन्य संसाधन से आयें।