Wednesday, October 23, 2024
Homeमध्यप्रदेशट्रांसको प्रीमियर लीग: तरूण विजयकर के आलराउंड प्रदर्शन से सिस्टम बुल्स की...

ट्रांसको प्रीमियर लीग: तरूण विजयकर के आलराउंड प्रदर्शन से सिस्टम बुल्स की आसान जीत

एमपी पावर ट्रांसमिशन के तत्वावधान में द्वितीय ट्रांसको अंतर विभागीय ट्रांसको प्रीमियर लीग क्रिकेट में आज खेले गए पहले मैच में तरुण विजयकर के आलराउंड प्रदर्शन से सिस्टम बुल्स ने टेस्टिंग टायटन्स को आसानी से 9 विकेट से हराया।

पहले खेलते हुए टेस्टिंग टाइटंस 67 रन बनाकर आउट हो गई। दिलीप थापा ने 33 रन बनाएं। तरुण विजय कर ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए मात्र तीन रन देकर चार विकेट लिए। जवाब में ऋतुराज राय के 23 रन और तरुण विजयकर के नाबाद 35 रन के सहारे सिस्टम बुल्स ने जीत के लिए आवश्यक रन बनाकर 9 विकेट से आसान जीत दर्ज की।

अन्य मैच में आशीष डोंगरे के अर्धशतक और एससी घोष की घातक गेंदबाजी की बदौलत एमपी ट्रांसको की संयुक्त टीम ने रोमांचक मैच में सुपर किंग को 10 रन से हराया। पहले खेलते हुए आशीष डोंगरे के 27 गेंद में बने 55 रन तथा सुरेश त्रिवेदी के 19 रन की मदद से एमपी ट्रांसको की संयुक्त टीम ने निर्धारित 12 ओवर में पांच विकेट पर 106 रन बनाएं, वीरेंद्र ने 3 विकेट लिये। जवाब में एससी घोष की घातक गेंदबाजी (15 रन पर चार विकेट) और आशीष डोंगरे व विकल्प खरे के दो-दो विकेट के सामने सुपर किंग निर्धारित 12 ओवर में 9 विकेट पर 96 रन ही बना सकी। प्रवीण पटेल ने तेज 32 रन एंव मुकेश यादव ने आकर्षक 24 रन बनाए।

आज के तीसरे मैच में पावर वॉरियर्स ने ईएचटी जॉइंट्स को पांच विकेट से हराया। पहले खेलते हुए राजेंद्र कुमार, शुभम सिकदर के 29 रनों की सहायता से ईएचटी जॉइंट्स की टीम ने 8 विकेट खोकर 99 रन बनाए, पावर वारियर्स के सुमंत मिश्रा ने तीन विकेट लिए। जवाब में पावर बैरियर्स ने इकबाल खान के 17, सुरेश त्रिवेदी 22 व प्रवीण गर्ग के 23 रनों के सहारे 5 विकेट से मैच जीत लिया।

संबंधित समाचार

ताजा खबर