Friday, October 25, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज'एनिमल' में रणबीर को थप्पड़ मारने के सीन को लेकर रश्मिका मंदाना...

‘एनिमल’ में रणबीर को थप्पड़ मारने के सीन को लेकर रश्मिका मंदाना ने किया खुलासा

रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ फिल्म पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। संदीप वांगा रेड्डी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। फिल्म में रणबीर के साथ साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में थीं। ‘एनिमल’ में रश्मिका ने रणबीर की पत्नी का किरदार निभाया है। इसी बीच फिल्म में एक सीन दिखाया जाता है, रश्मिका गुस्से में रणबीर को थप्पड़ मार देती हैं। इस सीन को लेकर रश्मिका ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि रणबीर को थप्पड़ मारने के बाद वह खूब रोईं थीं।

रश्मिका ने कहा, ‘यह पूरा सीन एक टेक में शूट किया गया था। मुझे बिल्कुल पता नहीं था कि सीन में क्या करना है। संदीप ने मुझसे कहा कि बस सोचो कि कोई व्यक्ति ऐसी स्थिति में कैसे व्यवहार करेगा और उसके अनुसार कार्य करेगा और मैंने बिल्कुल वैसा ही किया। मुझे बस इतना ही याद है। उसके बाद सीन शूट करते वक्त मैंने क्या किया, इसके बारे में मुझे कुछ भी याद नहीं है।” रश्मिका ने कहा कि मैं वास्तव में रणबीर को थप्पड़ मारने के उस दृश्य के बाद मैं बहुत रोइ थी। मैंने रणबीर को थप्पड़ मारा। उन पर चिल्ला रही थी। उस सीन के बाद मैं रणबीर के पास गयी और उनसे पूछा कि ‘क्या आप ठीक हैं।’

रश्मिका ने आगे कहा, ”यह सीन एक टेक में शूट कर लिया गया। हमने इसकी शूटिंग आधे दिन में ही खत्म कर ली थी। मुझे यह बहुत अच्छा लगा और उस पल में मुझे इस बात का एहसास हुआ कि एक कलाकार होने का उच्चतम स्तर यही है। लोग हर बार इस तरह का सीक्वेंस नहीं लिखते हैं। मैं बहुत खुश हूं कि मैंने यह फिल्म और यह सीक्वेंस शूट किया। फिल्म ‘एनिमल’ में काफी एक्शन सीन देखने को मिले हैं। फिल्म में काफी खून-खराबा, हिंसा और बोल्ड सीन भी हैं। ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर ने पहली बार हिंसक किरदार निभाया है। फ़िल्म समीक्षकों के साथ-साथ फ़िल्म उद्योग के कुछ कलाकारों ने फ़िल्म और इसकी कहानी की आलोचना की है।

फिल्म ‘एनिमल’ पिछले साल 1 दिसंबर 2023 को रिलीज हुई थी। फिल्म में रणबीर और रश्मिका के साथ-साथ बॉबी देओल, अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी, सुरेश ओबेरॉय भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 843 करोड़ की कमाई की है।

संबंधित समाचार

ताजा खबर