Friday, May 10, 2024
Homeटॉप न्यूजबिजली कर्मियों की समस्याओं का मौके पर ही होगा समाधान, EPFO का...

बिजली कर्मियों की समस्याओं का मौके पर ही होगा समाधान, EPFO का शिविर 27 फरवरी को शक्त‍िभवन में

कर्मचारी भविष्य निध‍ि संगठन द्वारा मंगलवार 27 फरवरी को विद्युत कंपनियों के मुख्यालय शक्त‍िभवन के केन्द्रीय ग्रंथालय में निध‍ि आपके निकट शि‍विर का आयोजन किया गया है। इस शि‍विर में कर्मचारी भविष्य न‍िध‍ि संगठन के अध‍िकारी, कर्मचारी भविष्य न‍िध‍ि एवं प्रकीर्ण उपबंध अध‍िनियम 1952 के प्रावधानों का प्रस्तुतिकरण एवं लाभार्थ‍ियों की समस्याओं पर स्थल पर ही त्वरित निराकरण करेंगे।

उल्लेखनीय है कि कर्मचारी भविष्य न‍िध‍ि संगठन द्वारा प्रत्येक माह की 27 तारीख को कर्मचारी भविष्य न‍िध‍ि एवं प्रकीर्ण उपबंध अध‍िनियम 1952 के प्रावधानों के संबंध में जागरूकता के प्रचार-प्रसार एवं इसके लाभार्थ‍ियों की समस्याओं के त्वरित निराकरण हेतु न‍िध‍ि आपके निकट श‍िविर का आयोजन करता है।

इस परिप्रेक्ष्य में इस बार श‍िविर का आयोजन विद्युत कंपनियों में कार्यरत लाभार्थ‍ियों की समस्याओं के समाधान के लिए किया गया है। शि‍विर में क्षेत्रीय भविष्य न‍िध‍ि आयुक्त एवं उनके विभाग के संबंध‍ित अध‍िकारी स्वत: उपस्थि‍त हो कर लाभार्थ‍ियों की समस्याओं का निराकरण मौके पर करेंगे। 

एमपी पावर मैनेजमेंट कंपनी के मुख्य महाप्रबंधक मानव संसाधन व प्रशासन राजीव गुप्ता ने जबलपुर स्थि‍त सभी विद्युत कंपनियों के संबंध‍ि‍त अध‍िकारियों, कार्मिक, नियोजित ठेकेदारों एवं भविष्य न‍िध‍ि लाभार्थ‍ियों से इस श‍िविर में उपस्थि‍त हो कर लाभ उठाने का अनुरोध किया है।

संबंधित समाचार