Saturday, May 18, 2024
Homeटॉप न्यूजबिजली अधिकारी पेयजल स्रोतों की बिजली वितरण व्यवस्था पर रखें विशेष निगाह,...

बिजली अधिकारी पेयजल स्रोतों की बिजली वितरण व्यवस्था पर रखें विशेष निगाह, बरतें अतिरिक्त सतर्कता

भीषण गर्मी को देखते हुए पेयजल स्रोतों की बिजली वितरण व्यवस्था पर निगाह रखने की हिदायत देते हुए मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी इंदौर के प्रबंध निदेशक अमित तोमर ने अधिकारियों से कहा कि बिजली के कारण कही व्यवस्था प्रभावित न हो, इस बात का विशेष ध्यान रखा जाए।

इसके अलावा प्रबंध निदेशक अमित तोमर ने सोमवार को कंपनी के विभाग प्रमुखों की बैठक में निर्देश दिए कि मालवा निमाड़ के सभी 15 जिलों में लोकसभा चुनाव में बूथों की बिजली व्यवस्था को लेकर गंभीरता बरती जाए। यदि किसी बूथ पर बिजली का स्थाई कनेक्शन नहीं है, तो वहां अस्थाई कनेक्शन मतदान से दो-तीन दिन पूर्व हर हाल में दिया जाए। 

प्रबंध निदेशक अमित तोमर ने निर्देश दिए कि कंपनी के अधीक्षण यंत्री, कार्यपालन यंत्री जिला निर्वाचन अधिकारी, उप जिला निर्वाचन अधिकारी एवं सहायक निर्वाचन अधिकारी से सतत संपर्क में रहे। प्रबंध निदेशक अमित तोमर ने कहा कि मतदान सामग्री स्थल, ईवीएम स्टोर रूम, प्रशिक्षण स्थल व लोक सभा चुनाव से जुड़े अन्य शासकीय कार्यालयों में बिजली की निर्बाध आपूर्ति हो।

इस अवसर पर मुख्य महाप्रबंधक रिंकेश कुमार वैश्य, निदेशक पुनीत दुबे, मुख्य अभियंता एसआर बमनके, एसएल करवाड़िया, एसआर सेमिल, आरके कार्य, मुख्य वित्त अधिकारी नरेंद्र बिवालकर आदि ने भी विचार रखें।

संबंधित समाचार