Sunday, September 29, 2024
Homeमध्यप्रदेशसाक्ष्य छिपाने रविवार के दिन बुलाया अभिभावकों को, जबलपुर प्रशासन ने विफल...

साक्ष्य छिपाने रविवार के दिन बुलाया अभिभावकों को, जबलपुर प्रशासन ने विफल कर दी निजी स्कूल की चाल

जबलपुर (लोकराग)। जबलपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना के नेतृत्व में निजी स्कूलों के विरुद्ध जारी प्रशासन की कार्यवाही से बचने और पुस्तक विक्रेता के साथ हुई साठगांठ को छिपाने के लिए शहर के एक निजी स्कूल ने आज रविवार को छुट्टी के दिन अभिभावकों को किताबें जमा कराने स्कूल में बुलाया था, लेकिन अभिभावकों से मिली शिकायत के बाद मौके पर जिला प्रशासन की टीम पहुंच गई, जिससे स्कूल प्रबंधन की चाल कामयाब नहीं हो सकी।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार स्टेम फील्ड स्कूल के प्रबंधन के द्वारा आज रविवार के अवकाश के दिन किताब वापस जमा कराने अभिभावकों को बुलाने की मिली शिकायत पर जाँच के लिये एसडीएम आधारताल के नेतृत्व में प्रशासन का दल विजयनगर स्थित स्टेम फील्ड स्कूल पहुंचा। स्कूल प्रबंधन ने साक्ष्य मिटाने के प्रयास के तहत बच्चों के अभिभावकों को आज रविवार के अवकाश के दिन किताब वापस जमा कराने बुलाया था।

स्टेम फील्ड स्कूल के प्रबंधन के द्वारा आज रविवार को अवकाश के दिन किताब वापस जमा कराने की शिकायत जबलपुर कलेक्टर को मिली थी। जिसके बाद कलेक्टर ने शिकायत की जांच के लिए एसडीएम आधारताल के नेतृत्व में जांच दल भेजा, जहां जांच दल ने शिकायत को सही पाया, जिसके बाद स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।

संबंधित समाचार

ताजा खबर