Thursday, September 19, 2024
Homeमध्यप्रदेशशौर्य और पराक्रम के प्रतीक कारगिल के अमर शहीदों को बिजली कार्मिकों...

शौर्य और पराक्रम के प्रतीक कारगिल के अमर शहीदों को बिजली कार्मिकों ने अर्पित की श्रद्धांजलि

मध्‍य प्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी जबलपुर द्वारा आज 25 जुलाई को शक्तिभवन में कारगिल में हुए शहीद 527 सैनिकों की शहादत को याद करते हुए, उनको नमन किया एवं सभी शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। कारगिल विजय, भारतीय सेना के अदम्‍य साहस, कुशल युद्ध नीति, वीरता, जवानों की ब‍हादुरी, शौर्य और पराक्रम का प्रतीक है।

इस कार्यक्रम में एक निजी एफएम की पूरी टीम सहयोगी रही। कार्यक्रम के आरंभ में जनसंपर्क अधिकारी घनश्‍याम पाण्‍डे ने कार्यक्रम के शुभारंभ में कारगिल में हुए शहीदो के विषय में जानकारी दी। इसके पश्‍चात एफएम चैनल के आरजे ने बताया कि यह कारगिल दिवस की 25वीं वर्षगांठ है। 

संजय भागवतकर मुख्‍य महाप्रबंधक (कार्य) ने अपने पुराने फौजी मित्र द्वारा बताए गए अनुभवों को साझा किया। पूर्व क्षेत्र कंपनी की मुख्‍य महाप्रबंधक (मा. संसा. एवं प्रशा.) श्रीमति नीता राठौर ने भारतीय सैनिकों को सेल्‍यूट करते हुए देश का असली हीरो बताया तथा निजी एफएम की पूरी टीम को धन्‍यवाद दिया कि उन्होंने देश के अमर शहीदों की याद में इस कार्यक्रम में हिस्‍सा लिया तथा उन्‍हें उपहार देकर उत्‍साहवर्धन किया।

कार्यक्रम में कॉरपोरेट कार्यालय के उप मुख्‍य महाप्रबंधक एसके गिरिया एवं महाप्रबंधक आरसी साहू (स्‍थापना) सहित कंपनी के बड़ी संख्‍या में बिजली कर्मचारियों की उपस्थिति रही।

संबंधित समाचार

ताजा खबर