Friday, September 20, 2024
Homeसमाचार LIVEपुलिस लिखी बोलेरो कार को लेकर बवाल में दो दरोगाओं सहित पांच...

पुलिस लिखी बोलेरो कार को लेकर बवाल में दो दरोगाओं सहित पांच पुलिस कर्मी निलंबित

गाजियाबाद (हि.स.)। पुलिस लिखी बोलेरो कार कांवड़ियों के लिए आरक्षित लेन में घुसने के बाद हुए बवाल को लेकर पांच पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। पुलिसकर्मियों पर आरोप है उन्होंने ड्यूटी में लापरवाही बरती है और बोलेरो को कांवड़ियों के लिए आरक्षित लेन में जाने से नहीं रोका। पुलिस अधिकारियों का मानना है कि पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी तत्परता के साथ कर रहे होते बोलेरो आरक्षित लेन में न जाती और फिर जो बवाल हुआ, वो भी ना होता।

लापरवाही के मामले में डीसीपी राजेश कुमार ने बताया कि इस मामले में दारोगा सुनील कुमार और रवेंद्र चौहान के अलावा एक महिला कांस्टेबल रश्मि और ट्रैफिक पुलिस का हेड कांस्टेबल प्रदीप और ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल अखिल के खिलाफ निलम्बन की कार्रवाई की गई है।

आपको बता दें कि मेरठ रोड पर सोमवार को दुहाई आरआरटीएस स्टेशन के पास कांवड़ियों ने लेन में घुसी बोलेरो का हॉकी और डंडों से तोड़कर पलट दिया था। उसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बोलेरो और उसके चालक को कब्जे में लेकर कांवड़ियों को शांत कराया था। अवनीश त्यागी की बोलेरो पावर कार्पोरेशन में विजीलेंस विभाग में किराए पर चलती है। इसलिए गाड़ी पर पुलिस के स्टीकर और हूटर भी लगे हुए थे, लेकिन गुस्साएं कांवड़ियों ने यह सब देखकर भी कोई रियायत नहीं की थी।

पुलिस का कहना है कि बोलेरो में तोड़फोड़ करने वाले दिल्ली के सीलमपुर इलाके के रहने वाले बताए गए हैं। पुलिस वीडियो फुटेज के जरिए मामले की असलियत का पता लगाया जा रहा है।

संबंधित समाचार

ताजा खबर