Monday, September 23, 2024
Homeमध्यप्रदेशकॉल नहीं उठाने वाले कार्मिकों पर बिजली कंपनी प्रबंधन सख्त, कहा- निर्देशों...

कॉल नहीं उठाने वाले कार्मिकों पर बिजली कंपनी प्रबंधन सख्त, कहा- निर्देशों की अवहेलना पर होगी कड़ी कार्यवाही

बिजली उपभोक्ताओं के फोन कॉल अटेंड नहीं करने वाले अधिकारियों एवं कर्मचारियों पर कंपनी प्रबंधन की पैनी नजर है। पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी प्रबंधन ने कंपनी कार्यक्षेत्र के जबलपुर, सागर, रीवा एवं शहडोल संभाग अंतर्गत आने वाले सभी 21 जिलों के बिजली अधिकारियों एवं कर्मचारियों को निर्देश जारी कर कहा है कि बिजली उपभोक्तों से प्राप्त होने वाली बिजली संबंधी शिकायतों का तत्काल निराकरण सुनिश्चित किया जाए।

कंपनी प्रबंधन ने अपने निर्देशों में स्पष्ट किया है कि बिजली कार्मिक अपने फोन को 24X7 चालू रखें तथा विद्युत उपभोक्ताओं के फोन कॉल को अटेण्ड करना सुनिश्चित करें।   

गौरतलब है कि बिजली कंपनी के मैदानी अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा बिजली उपभोक्ताओं के शिकायती फोन कॉल नहीं उठाए जाने को गंभीरता से लेते हुए विद्युत शिकायतों के तत्काल निराकरण एवं फोन कॉल अटेण्ड करने को लेकर विभागीय निर्देश जारी किए हैं। साथ ही निर्देशों की अवहेलना करने वालों कार्मिकों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी।  

पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने कंपनी कार्यक्षेत्र के विद्युत उपभोक्ताओं से अपील की है कि वे अपनी विद्युत संबंधी किसी भी समस्या के लिए कंपनी के केन्द्रीयकृत कॉल सेन्टर 1912, स्‍मार्ट बिजली एप, व्हाटसएप चेटबोट (9425807257), कंपनी की वेबसाइट www.mpez.co.in अथवा सोशल मीडिया के माध्यम, जैसे फेसबुक (https://www.facebook.com/mpez.co.in), ट्वीटर (https://x.com/mpeastdiscom), इंस्‍टाग्राम (https://www.instagram.com/mpez.co.in/) से भी दर्ज कराकर निराकरण करा सकते हैं। साथ अपने निकटतम विद्युत वितरण केन्द्र अथवा जोन कार्यालय से भी संपर्क किया जा सकता है। 

संबंधित समाचार

ताजा खबर